संजीवनी टुडे

भाजपा का केजरीवाल-सिसोदिया पर 2,000 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप, सीएम बोले- फौरन गिरफ्तार कर...

संजीवनी टुडे 02-07-2019 09:41:07

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया इसमें शामिल हैं। हम एक घोटाले का खुलासा कर रहे हैं, जिसमें दिल्ली के सीएम और डिप्टी सीएम शामिल हैं।


नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सोमवार को दिल्ली के स्कूलों में हुए निर्माण कार्यों में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। 

sanjeevnitoday

सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया इसमें शामिल हैं। हम एक घोटाले का खुलासा कर रहे हैं, जिसमें दिल्ली के सीएम और डिप्टी सीएम शामिल हैं। एक आरटीआई से पता चला है कि स्कूलों में कक्षाएं बनवाने के लिए 2000 करोड़ अतिरिक्त दिए गए, जबकि यह निर्माण 892 करोड़ रुपए में हो सकता था। यह काम 34 कॉन्ट्रैक्टरों को सौंपा गया, जिसमें केजरीवाल-सिसोदिया के रिश्तेदार भी शामिल हैं।

मनोज तिवारी ने कहा- आज घर खरीदने पर भी 1500 रुपए स्क्वायर फीट का भाव लगता है। मगर केजरीवाल सरकार 8800 रुपए स्क्वायर फीट में यह कक्षाएं बनवा रही है। यह दिल्ली की जनता के टैक्स का दुरूपयोग है। अच्छे से अच्छे होटल का कमरा भी 5000 रुपए स्क्वायर फीट से ज्यादा का नहीं बनता, लेकिन दिल्ली सरकार इसके लिए इतना पैसा दे रही है।

sanjeevnitoday

केजरीवाल ने तिवारी पर पलटवार करते हुये कहा कि बीजेपी, राज्य सरकार द्वारा दी जा रही अच्छी शिक्षा को रोकने की कोशिश कर रही है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ''बीजेपी की सीबीआई ने हमारी सारी फाइलों को खंगाला लेकिन कुछ नहीं मिला।  अगर ऐसा कोई घोटाला हुआ है तो हमें फौरन गिरफ्तार कर लिया जाए। सभी एजेंसियां आपके साथ हैं। आप गरीबों तक अच्छी शिक्षा पहुंचने में बाधा क्यों डाल रहे हैं।''

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

वहीं मनीष सिसोदिया ने भी तिवारी पर हमला बोलते हुये कहा कि अगर उनकी कोई गलती हो तो दिल्ली के भाजपा प्रमुख को उन्हें गिरफ्तार कर लेना चाहिये और अगर ऐसा नहीं है तो उन्हें राज्य के उन गरीब लोगों से 'माफी' मांगनी चाहिये, जिनके बच्चे दिल्ली सरकार के विद्यालयों में गुणवत्ता परक शिक्षा हासिल कर रहे हैं। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended