संजीवनी टुडे

Bihar Election: मुख्यमंत्री नीतीश ने लोगों से मांगा विकास योजनाओं का पारिश्रमिक

संजीवनी टुडे 25-10-2020 21:44:06

चुनाव में वोट देकर मुझे इसका पारिश्रमिक दें। मुख्यमंत्री की इस सभा में महिलाओं की काफी भीड़.थी।महिलाएं बीच -बीच में जयकार के नारा लगा रही थीं।


मधुबनी। मधुबनी जिले के फुलपरास विधानसभा क्षेत्र के मधेपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को एक  महती सभा में कहा मैंने राज्य में काफी विकास कार्य किये हैं। चुनाव में वोट देकर मुझे इसका पारिश्रमिक दें। मुख्यमंत्री की इस सभा में महिलाओं की काफी भीड़.थी।महिलाएं बीच -बीच में जयकार के नारा लगा  रही थीं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास ही नहीं बल्कि क्रियान्वयन भी किया गया है। सात निश्चय योजना के तहत ग्रामीण क्षेत्रों में गली - नली पक्की योजना चल रही है। जल -नल योजनाओं के साथ मैंने प्रत्येक आदमी को शुद्ध पेयजल की व्यवस्था की है। यहां पर आम जनमानस के लिए मैंने जो व्यवस्था की उसका हिसाब आप ही के पास है । उसका पारिश्रमिक आप अपने हिसाब से मुझे दें। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि कार्यक्रम में बिहार में कई विकास योजनाओं के अतिरिक्त जल जीवन हरियाली योजनाओं का क्रियान्वयन मैंंने किया है। शराब बंदी कानून लागू किया गया जिससे कई परिवारोंं में खुशहाली है। मुख्यमंत्री ने  बालिकाओं को स्कूल में साइकिल देने की चर्चा की।

उन्होंने कहा कि अब स्नातक तक पढ़ने वाली छात्राओं के लिए स्कॉलरशिप की व्यवस्था की है। अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के लिए विभिन्न योजनाओं की चर्चा की। उन्होंने कहा कि जदयू प्रत्याशियों को अपना बहुमूल्य वोट दें। राजग प्रत्याशी को विजयी बनाना है। उन्होंने राजग को अपना मत देकर विजयी बनाने तथा पुनः सेवा करने का मौका देने की अपील की।

यह खबर भी पढ़े: पाकिस्तान को FATF की ग्रे लिस्ट से बाहर ना निकाल पाने पर विपक्ष ने इमरान सरकार को लगाई फटकार

यह खबर भी पढ़े: Rajasthan Corona Update: 1821 नए संक्रमित मिले, जबकि 13 मरीजों की मौत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended