संजीवनी टुडे

महाराष्ट्र के गृहमंत्री का बड़ा बयान, कहा- CBI जनता को बताए सुशांत की मौत का सच

संजीवनी टुडे 28-09-2020 22:37:29

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि देश की जनता फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच जानना चाहती है।


मुंबई। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि देश की जनता फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच जानना चाहती है। इस मामले की जांच कर रही केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को जांच की गति बढ़ाकर इसका जवाब आम जनता को देना चाहिए।

देशमुख ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण की जांच मुंबई पुलिस प्रोफेशनल तरीके से कर रही थी लेकिन इस जांच पर शक व्यक्त किया गया। सर्वोच्च न्यायालय ने मुंबई पुलिस की जांच पर और शक न हो, इसी वजह से अपने विशेषाधिकार से मामले की जांच सीबीआई को सौंप दिया। जांच सीबीआई को सौंपते समय सर्वोच्च न्यायालय ने कहा था कि मुंबई पुलिस प्रोफेशनल तरीके से जांच कर रही थी। 

देशमुख ने कहा कि सीबीआई को मामले की जांच करते हुए 45 दिन से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन अभी तक मामले में कोई सकारात्मक पहलू सामने नहीं आ सका है। देश की जनता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले का सच जानना चाहती है। 

गृहमंत्री ने कहा कि आज सीबीआई ने बयान जारी किया, उन्हें लगा कि इसमें कुछ तथ्य होंगे। सीबीआई के बयान से सिर्फ निराशा ही हाथ लगी है। गृहमंत्री ने सीबीआई को जांच की गति बढ़ाते हुए जल्द सुशांत सिंह राजपूत मौत का सच जनता को बताना चाहिए। 

यह खबर भी पढ़े: संयुक्त राष्ट्र में भारत ने पाकिस्तान को फिर जमकर लताड़ा, कहा- पाकिस्‍तान आतंकवाद को पाल रहा है ...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended