संजीवनी टुडे

बड़ी खबर: शाहजहांपुर में दिखे कमलेश तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी

संजीवनी टुडे 21-10-2019 10:51:01

लखनऊ में हिंदू समाज के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड के संदिग्ध हत्यारे शाहजहांपुर में दिखाई दिए हैं। इसके बाद एसटीएफ ने होटलों और मदरसों के मुसाफिरखानो में ताबड़तोड़ छापेमारी की। आज तक की खबर के मुताबिक पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध दिखाई दिए हैं। फिलहाल एसटीएफ की टीम शाहजहांपुर में डेरा जमाए हुए है।


नई दिल्ली। लखनऊ में हिंदू समाज के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड के संदिग्ध हत्यारे शाहजहांपुर में दिखाई दिए हैं। इसके बाद एसटीएफ ने होटलों और मदरसों के मुसाफिरखानो में ताबड़तोड़ छापेमारी की। आज तक की खबर के मुताबिक पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध दिखाई दिए हैं। फिलहाल एसटीएफ की टीम शाहजहांपुर में डेरा जमाए हुए है।

यह खबर भी पढ़े:  कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, अशफाक ने रोहित सोलंकी नाम की फर्जी FB आईडी से फिक्स की थी मीटिंग

बतादे कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने गुजरात एटीएस के साथ मिलकर कमलेश तिवारी की हत्या में संलिप्त तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर 22 घंटे के अंदल केस सॉल्व कर दिया था। ये तीनों ही आरोपी गुजरात के सूरत से गिरफ्तार किए गए थे।
कमलेश तिवारी की हत्या के आरोपियों से लखनऊ में पूछताछ की जाएगी। अहमदाबाद की कोर्ट ने तीनों आरोपियों की ट्रांजिट रिमांड को मंजूरी दे दी थी। कोर्ट ने 24 घंटे की ट्रांजिट रिमांड मंजूर कर ली है।

यह खबर भी पढ़े:  हरदोई में फरार चल रहा भाड़े पर हत्या करने वाला बदमाश मुठभेड़ में ढेर

ATS के हाथ लगे अहम सबूत
लखनऊ स्थित होटल खालसा से कुछ सामान बरामद हुआ है। होटल के रूम में अलमारी में बैग, लोअर, लाल रंग का कुर्ता, भगवा रंग का कुर्ता, जिओ मोबाइल का नया बॉक्स, शेविंग किट, चश्मे का बॉक्स मिला है। कुर्ते के साथ साथ होटल में मिली तौलिया पर भी खून के निशान मिले हैं। इसी होटल रूम से भगवा कपड़ा पहनकर वे कमलेश तिवारी से मिलने पहुंचे थे। हत्या के बाद आरोपी दोबारा फिर इस होटल में आए। यहां कपड़ा बदला और फरार हो गए। एसटीएफ सबूत जुटाने में लगी है।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended