संजीवनी टुडे

बड़ी खबर: CAA- NRC के खिलाफ 100 दिन से चल रहे शाहीन बाग प्रदर्शन को हटाने की कार्रवाई शुरू, पुलिस ने उखाड़े टेंट

संजीवनी टुडे 24-03-2020 07:54:14

सीएए और एनआरसी के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले 100 दिन से चल रहे धरने को हटाने की कार्रवाई शुरू हो गई है। प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए आज सुबह दिल्ली पुलिस के अधिकारियों और पुलिसकर्मियों की फौज प्रदर्शन स्थल पर पहुंची।


नई दिल्ली। सीएए और एनआरसी के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले 100 दिन से चल रहे धरने को हटाने की कार्रवाई शुरू हो गई है। प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए आज सुबह दिल्ली पुलिस के अधिकारियों और पुलिसकर्मियों की फौज प्रदर्शन स्थल पर पहुंची। लोगों से अपील की जा रही है कि वह धरना प्रदर्शन को खाली करें। शाहीन बाग में भारी पुलिस फोर्स की तैनाती के बीच प्रदर्शनकारियों के टेंट हटाए जा रहे हैं।

पुलिस का कहना है कि कोरोना के कारण जैसे हालात बने हैं, हमें एकाएक प्रदर्शनस्थल को खाली कराने का निर्णय किया है। आपको बतादें कि कोरोना वायरस के कारण दिल्ली लॉकडाउन किया गया है। पूरी दिल्ली में धारा-144 लगा दी गई है।

भारत में 499 पॉजिटिव केस
अभी तक भारत में 499 पॉजिटिव केस सामने आए हैं, जबकि 10 लोगों की इस वायरस की वजह से मौत हो गई है। महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 89 लोग संक्रमित हैं। यहां दो लोगों की मौत हुई है। महाराष्ट्र के बाद केरल में 60 लोग संक्रमित हैं, जबकि यहां एक भी मौत नहीं हुई है। इसके अलावा पंजाब और महाराष्ट्र ने पूरे राज्य में कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है, जिसमें अब बाहर आने वाले लोगों से सख्ती से निपटा जाएगा और कड़ा एक्शन होगा।

यह भी पढ़े: भारत में Coronavirus से 499 हुई संक्रमित मरीजों की संख्या, अबतक 10 की मौत

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended