संजीवनी टुडे

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, अशफाक ने रोहित सोलंकी नाम की फर्जी FB आईडी से फिक्स की थी मीटिंग

संजीवनी टुडे 21-10-2019 07:48:52

हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस केस में यह बात सामने आई है कि हत्या के आरोपियों में से एक अशफाक ने फेसबुक पर रोहित सोलंकी के नाम से अपनी फर्जी फेसबुक आईडी बनाई थी।


नई दिल्ली। हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस केस में यह बात सामने आई है कि हत्या के आरोपियों में से एक अशफाक ने फेसबुक पर रोहित सोलंकी के नाम से अपनी फर्जी फेसबुक आईडी बनाई थी। इस आईडी के जरिए ही उसने कमलेश तिवारी से संपर्क साधा था। अशफाक अपनी रोहित सोलंकी नाक की फर्जी फेसबुक आईडी से ही कमलेश तिवारी से चैट करता था। बतादें कि अशफाक ने इसी साल 16 मई को रोहित सोलंकी के नाम से अपनी फर्जी फेसबुक आईडी बनाई थी। अशफाक ने पूरी चालाकी के साथ इस फेसबुक आईडी पर कहीं भी अपनी कोई फोटो या पहचान जाहिर नहीं होने दी थी।

यह खबर भी पढ़े:  महाराष्ट्र और हरियाणा चुनावों के लिए मतदान शुरू, 51 विधानसभा सीटों और 2 लोकसभा सीटों के लिए भी आज वोटिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक फेसबुक पर बातचीत के दौरान ही उसने कमलेश तिवारी से मिलने का समय मांगा था। इस बात से पता चलता है कि कमलेश तिवारी की हत्या की प्लानिंग पिछले कई महीनों से चल रही थी। इस आईडी को सूरत से ही चलाया जा रहा था। अशफाक ने इस फेसबुक आईडी की प्रोफाइल पिक पर हिंदू समाज पार्टी का बैनर भी लगा रखा था, जिसकी टैगलाइन थी, 'एक कदम हिंदुत्व की ओर'। इस तरह कमलेश तिवारी की हत्या की पूरी प्लानिंग की गई थी।

यह खबर भी पढ़े:  सेना की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के छह से अधिक सैनिक ढेर

बतादे कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने गुजरात एटीएस के साथ मिलकर कमलेश तिवारी की हत्या में संलिप्त तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर 22 घंटे के अंदल केस सॉल्व कर दिया था। ये तीनों ही आरोपी गुजरात के सूरत से गिरफ्तार किए गए थे।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended