संजीवनी टुडे

मुंबई में बड़ा हादसा: CSMT स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज गिरा, 4 की मौत सहित 34 घायल

संजीवनी टुडे 14-03-2019 21:34:24


नई दिल्ली। मुंबई के सीएसएमटी स्टेशन पर बना फुटओवर ब्रिज के अचनाक गिरने से एक बड़ा हादसा हो गया। सूत्रों के मुताबिक, इस हादसे में दो महिलाएं समेत चार लोगों की मौत हो गई है जबकि 34 लोग घायल हुए हैं। 

घायलों और मृतकों की संख्या का आंकड़ा मुंबई पुलिस ने जारी किया है। घायलों को नजदीकी सेंट जॉर्ज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिस समय यह हादसा हुआ फुटओवर ब्रिज पर काफी संख्या में लोग आ-जा रहे थे। हादसे के वक्त लोग अपनी-अपनी ऑफिस से लौट रहे थे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मुंबई पुलिस के मुताबिक, 'टाइम्‍स ऑफ इंडिया बिल्डिंग के पास सीएसटी (CST) के प्‍लेटफॉर्म संख्‍या एक को बीटी लेन से जोड़ने वाले फुटओवर ब्रिज के साथ यह हादसा हुआ। 

हादसे के बाद वहां से गुजरने वाले सभी रास्ते प्रभावति हैं। ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए अतिरिक्त फोर्स की मदद ली जा री है। वहीं, यात्रियों को वैकल्पिक रूट से जाने के लिए कहा गया है। मौके पर संबंधित अधिकारी डटे हुए हैं। हादसा सीएसटी रेलवे स्‍टेशन (CST Railway Station) के समीप हुआ है।

शाम 7:30 बजे हुआ हादसा

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बताया जा रहा है कि ये हादसा गुरुवार की शाम करीब 7:30 बजे हुआ। हादसे में अपूर्वा प्रभू (35 साल) और रंझना तांबे (40 साल) समेत चार लोगों की मौत हो गई है। हादसे के बाद बचाव कार्य की टीम मौके पर पहुंची और मलबा में दबे लोगों बचाने का काम कर रही है। बताया जा रहा है कि मलबे में अभी भी 10-12 लोग दबे हुए हैं।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended