संजीवनी टुडे

बेंगलुरु: 'संभावित आतंकी हमलों' की फर्जी सूचना देने वाला पूर्व सैनिक गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 27-04-2019 14:09:35


बेंगलुरु। केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) पुलिस ने शुक्रवार की रात धमकी देने वाले उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया, जिसने शुक्रवार शाम 5.35 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष में फोन कर दक्षिण भारत में 'संभावित आतंकवादी हमलेे' होने की सूचना देने के लिए फोन किया था। जांच में पुलिस ने फोन पर दी गई सूचना को फर्जी बताया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पुलिस उपायुक्त गिरीश ने बताया कि 65 वर्षीय सेवानिवृत्त सैन्यकर्मी सुंदर मूर्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जो बेंगलुरु के अवलाहल्ली का निवासी है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि वह सेना में ड्राइवर के रूप में काम कर चुका है और पिछले पांच साल से प्राइवेट रूप से ट्रक चालक के रूप में काम कर रहा है। प्रारंभिक पूछताछ और आगे की जांच के लिए उसको विधान सौध पुलिस को सौंप दिया है। 

शुक्रवार को एक व्यक्ति ने पुलिस को कॉल कर यह दावा करके दहशत पैदा कर दी थी कि 19 आतंकवादियों के एक समूह को तमिलनाडु के रामनाथपुरम में रखा गया है, जो दक्षिण भारत के साथ महाराष्ट्र और गोवा में ट्रेनों को निशाना बनाने की फिराक में हैं। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

कर्नाटक के पुलिस महानिदेशक, महानिरीक्षक नीलमणि एन राजू ने इस धमकी को गंभीरता से लेते हुए खुफिया ब्यूरो और एडीजीपी रेलवे को अलर्ट करने सहित अन्य राज्यों में अपने समकक्षों को फैक्स संदेश भेजा था। हालांकि जांच के बाद यह सूचना फर्जी निकली थी।

More From national

Trending Now
Recommended