संजीवनी टुडे

बंगाल सरकार ने आंदोलनरत चिकित्सकों को भेजा आधिकारिक निमंत्रण पत्र

संजीवनी टुडे 17-06-2019 15:14:21

राज्य सचिवालय नवान्न के सभागार में अपराह्न तीन बजे से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ आंदोलनरत जूनियर डॉक्टरों की बैठक से संबंधित आधिकारिक निमंत्रण पत्र आखिरकार राज्य स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया है।


कोलकाता। सोमवार को राज्य सचिवालय नवान्न के सभागार में अपराह्न तीन बजे से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ आंदोलनरत जूनियर डॉक्टरों की बैठक से संबंधित आधिकारिक निमंत्रण पत्र आखिरकार राज्य स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया है। 

राज्य स्वास्थ्य शिक्षा के निदेशक प्रदीप मित्रा ने एक चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री आंदोलनरत चिकित्सकों के साथ अपराह्न तीन बजे सचिवालय के सभागार में बैठक करेंगी। राज्य के सभी मेडिकल कॉलेजों से दो-दो जूनियर डॉक्टरों के प्रतिनिधियों को अपराह्न 2:30 बजे तक सचिवालय में पहुंचने को कहा गया है। इसके साथ ही उन्हें परिचय पत्र भी लाने को कहा गया है।

हालांकि आंदोलनरत चिकित्सकों ने सोमवार सुबह एक बयान जारी कर कहा था कि हमें मीडिया के जरिए पता चला है कि अपराह्न तीन बजे से सचिवालय में बैठक होनी है लेकिन राज्य सरकार की ओर से आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई भी पत्र नहीं भेजा गया है। इसके बाद सोमवार दोपहर 12:15 बजे के करीब राज्य स्वास्थ्य विभाग की ओर से एक आमंत्रण पत्र आंदोलनरत चिकित्सकों के नाम भेजा गया है। 

उल्लेखनीय है कि रविवार को ही चिकित्सकों ने स्पष्ट कर दिया था कि हमले के बाद चिकित्सकों के कार्य बंद की वजह से राज्यभर में जारी स्वास्थ्य संकट को खत्म करने के लिए मुख्यमंत्री के साथ सचिवालय में बैठक के लिए तैयार हैं। 

हालांकि उन लोगों ने शर्त रखी थी कि मीडिया के कैमरे के सामने सभी मेडिकल कॉलेजों के प्रतिनिधियों के साथ प्रत्यक्ष वार्ता होनी चाहिए। इसके बाद रविवार देर शाम राज्य स्वास्थ्य विभाग की ओर से बताया गया था कि सचिवालय के सभागार में यह बैठक सोमवार अपराह्न तीन बजे से होगी लेकिन सुबह तक डॉक्टरों को इससे संबंधित कोई आमंत्रण पत्र स्वास्थ्य विभाग की ओर से नहीं भेजा गया था। इसे लेकर सुबह के समय आंदोलनरत चिकित्सकों ने आपत्ति दर्ज कराई थी और एक बयान भी जारी किया था।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended