संजीवनी टुडे

बाराबंकी की सपा को बड़ा झटका नेता राजरानी रावत हुए इस पार्टी में शामिल

संजीवनी टुडे 17-04-2019 20:58:42


लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विश्व में बढ़े भारत के गौरव और लोककल्याण के कार्यों से प्रभावित होकर सपा से बाराबंकी लोकसभा की पूर्व प्रत्याशी राजरानी रावत समेत कई बसपा व सपा के प्रमुख नेताओं ने बुधवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने सपा-बसपा के नेताओं को भाजपा परिवार में शामिल करते हुए कहा कि प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय की स्वीकृति से फिर एक बार मोदी सरकार के संकल्प के साथ भाजपा परिवार में शामिल होने वाले सभी लोंगो का स्वागत करता हूं। उन्होंने कहा कि आज अन्य दलों के पास न तो नेता है, न नीति है और न ही कार्यक्रम है और अब उनके पास कार्यकर्ता भी नहीं रह गये है। अधिकांश राजनीतिक दल मात्र पारिवारिक संगठन बनकर रह गए हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

श्री राठौर ने समाजवादी पार्टी से बाराबंकी लोकसभा की पूर्व प्रत्याशी राजरानी रावत, सपा के वरिष्ठ नेता, उत्तर प्रदेश राज्य औद्यानिक सहकारी विपणन संघ के निदेशक तथा फतेहपुर वार एसोसिएशन के महामंत्री हरीश मौर्य को भाजपा ने अपने परिवार में शामिल किया। इसके साथ ही बसपा के रामनाथ वर्मा (पूर्व अध्यक्ष जिला सहकारी बैंक बाराबंकी) तथा पूर्व कनिष्ठ उपप्रमुख राममिलन रावत अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए। इस दौरान विधायक साकेन्द्र प्रताप वर्मा व भाजपा के बाराबंकी जिलाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे।

More From national

Trending Now