संजीवनी टुडे

भाजपा के सह प्रभारी मेनन पर हमला, तृणमूल पर लगा आरोप

संजीवनी टुडे 14-05-2019 11:00:17


कोलकाता। राजधानी से सटे उत्तर 24 परगना के बारसात नगरपालिका के पास पश्चिम बंगाल भाजपा के सह प्रभारी अरिंवद मेनन पर हमले की कोशिश की गई। भाजपा के मुताबिक हमला करने वाले तृणमूल कांग्रेस के समर्थक थे।  इस संबंध में बारासात थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई  है। हालांकि मंगलवार की सुबह तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पुलिस के मुताबिक मेनन सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात पार्टी संबंधी कार्यों को खत्म करके लौट रहे थे। इस बीच बारसात नगर पालिका के पास पहले से घात लगाये बेठै टीएमसी समर्थकों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया और तोड़फोड़ शुरू कर दी।  

उनकी सुरक्षा में तैनात केन्द्रीय बल के जवान उन्हे बमुश्किल वहां से निकाला। सूचना देने के काफी देर बाद स्थानीय पुलिस पहुंची लेकिन तब तक हमलावर वहां से फरार चुके थे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

मेनन ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उत्थान से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इतनी अधिक डरी हुई हैं कि वह अपने समर्थकों से भाजपा के नेताओं पर हमला करवा रही हैं। उनका कहना है कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र पूरी तरह से खत्म हो गया है। यहां विपक्ष को बर्दाश्त नहीं किया जा रहा है। इसलिए हमले करवाए जा रहे हैं।

More From national

Trending Now
Recommended