संजीवनी टुडे

महाराष्‍ट्र में सरकार बनाने के लिए अठावले ने अमित शाह से बात की

संजीवनी टुडे 18-11-2019 11:29:00

महाराष्ट्र में सरकार के गठन को लेकर लंबे समय से उठापटक जारी है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि मैंने अमित भाई (भाजपा अध्‍यक्ष) से बात की। मैंने कहा कि अगर आप मध्‍यस्‍थता करते हैं, तो हम सरकार बना सकते हैं।


मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार के गठन को लेकर लंबे समय से उठापटक जारी है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि मैंने अमित भाई (भाजपा अध्‍यक्ष) से बात की। मैंने कहा कि अगर आप मध्‍यस्‍थता करते हैं, तो हम सरकार बना सकते हैं।

यह भी पढ़े:  अमित शाह ने लद्दाख के लिए लॉन्च किया स्पेशल डीजल, -33 डिग्री पर भी चलेंगे वाहन

इस पर अमित भाई ने कहा कि आप चिंता न करें। जल्द ही सब ठीक हो जाएगा। शिवसेना और भाजपा एक साथ आकर महाराष्ट्र में सरकार बनाएंगे। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में किसी पार्टी के सरकार नहीं बना पाने से झटका लगा और राज्‍य में राष्‍ट्रपति शासन लगा दिया गया। शिवसेना सत्ता में बराबर की भागीदारी चाहती थी, इसलिए वह ढाई-ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री पद की मांग के लिए अड़ी हुई है।

यह भी पढ़े:  देश को मिला नया सीजेआई, जस्टिस बोबडे ने मुख्य न्यायाधीश पद की ली शपथ

शिवसेना की इस मांग पर भाजपा के तैयार नहीं होने पर अब शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के साथ सरकार गठन के लिए तैयार हो गई है। लेकिन अब भाजपा और उसके साथ दलों ने राज्‍य में सरकार गठन की आस नहीं छोड़ी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended