संजीवनी टुडे

नागरिक संशोधन विधेयक पारित होने से असम को होगा फायदाः मौलाना कासमी

संजीवनी टुडे 13-04-2019 19:13:26


गुवाहाटी। ऑल इंडिया जमाते उलमा-ए-हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना सुहेब कासमी ने असम सरकार के तीन साल के कामकाज की जमकर तारीफ की है। साथ ही एक बुजुर्ग को जबरन सूअर का मांस खिलाने की घटना को राजनीतिक साजिश करार दिया।


 उन्होंने यह बात शनिवार को प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कही। मौलाना कासमी ने कहा कि असम में भाजपा सरकार ने शांतिपूर्ण तरीके से तीन साल पूरे कर लिए हैं। लोकसभा चुनाव में लोग भाजपा को अपना बहुमूल्य वोट देंगे। नागरिकता संशोधन विधेयक पारित होने से असम को फायदा होगा। इससे यहां के लोगों का कोई भी नुकसान नहीं होगा। उन्हें पूरा अधिकार मिलेगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 उन्होंने राज्य की जनता से भाजपा का समर्थन करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि चुनाव से चंद दिन पहले साजिशन तेजपुर लोकसभा क्षेत्र के बिश्वनाथ जिले के बिश्वनाथ चाराली में एक बुजुर्ग को जबरन सूअर का मांस खिलाया गया था। ऐसा राज्य में अशांति फैलाने के लिए किया गया। मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल साजिशकर्ताओं के इरादे भांप गए और स्थिति को संभाल लिया। इस मौके पर असम प्रदेश जमाते उलमा-ए-हिंद के महासचिव मौलाना अताउर रहमान कासमी भी मौजूद थे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि भाजपा जात-पात और परिवारवाद की गंदी राजनीतिक नहीं करती। ऐसी गंदी राजनीति कांग्रेस करती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश का विकास चाहते हैं। देश में चौतरफा विकास हो रहा है। मौलाना ने दावा किया कि दारुल उलूम देवबंद से 650 से अधिक आलिम और ओलमा असम पहुंच चुके हैं। यह लोग प्रधानमंत्री के हाथों को मजबूत करने के लिए सीधे जनता संवाद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी के प्रधानमंत्री रहते ही देश का विकास हो सकता है। कांग्रेस देश की विकास नहीं चाहती है।

More From national

Trending Now
Recommended