संजीवनी टुडे

आसिफ खान से बना आशु बाबा, ब्लैकमेल कर करता था यौन शोषण

संजीवनी टुडे 12-09-2018 11:03:09


नई दिल्ली। अब तो लगता है कि इस देश में बलात्कारी बाबा का नाम रुकने का नाम नहीं ले रहे है। एक घटना दबती नहीं की कोई ना कोई नई घटनां सामने आ जाती है अब इसी कड़ी में दिल्ली के एक बाबा का नाम देश के बाकी बलात्कारी बाबाओं की जमात में शुमार हो चुका है इन नए बाबा का नाम है आशु भाई महाराज दिल्ली में ज्योतिष और देसी इलाज की दुकान खोल कर बैठे और टीवी पर आने वाले इन आशु भाई पर भी गैंगरेप और ब्लैकमेल का इल्ज़ाम लगा है। ये बाबा भी गायब अब दिल्ली पुलिस इन्हें भी बड़े घर पहुंचाने के लिए ढूंढ रही है। 

दिल्ली के आशु भाई महाराज की दुकान कल तक कुछ ऐसे ही चमकती थी गुरुजी का प्रताप कुछ ऐसा था कि भाग्य बदलने की उम्मीद लिए सैकड़ों लोग घंटों लाइन लगा कर उनके दरबार में खड़े रहते थे गुरुजी की एक झलक पाकर निहाल हुए जाते थे क्या अमीर क्या ग़रीब क्या औरत क्या मर्द, क्या बच्चे और क्या बूढ़े. बाबा के मुरीदों में शायद ही कोई ऐसा तबका हो जो शामिल ना हो। 

लेकिन ये सब कल की बातें थी आज की बात ये है कि गुरुजी यानी आशु भाई महाराज का नाम भी अब देश के नामचीन बलात्कारी बाबाओं की जमात में शुमार हो गया है जी हां ये अपने सबसे नए बाबा हैं जिनपर गैंगरेप का इलज़ाम लगा है और अब तो ये दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच के बही-खातों में भागे हुए आसामी बन चुके है। 

कल तक लोगों को उनका भविष्य बतानेवाले अपने टोने-टोटकों से भाग बदलने का दावा करनेवाले गुरुजी अब खुद भागे-भागे फिर रहे है ऐसा नहीं है कि ऐसे किसी पाखंडी गुरुजी का भांडा कोई पहली बार फूटा है। बल्कि सच्चाई तो ये है कि इससे पहले ऐसे नामालूम कितने आशु भाई पकड़े गए हैं। 

 99.9% बाबाओं की तरह इन पर एक महिला के साथ अपने बेटे के साथ मिलकर गैंगरेप करने और महिला की बेटी के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। वाकई घटना के बारे में  सुन कर दिमाग़ घुम जाता है ये समझ में नहीं आता कि कोई ऐसे इल्ज़ाम पर यकीन करे तो कैसे करे मगर क्या करें ये सबकुछ सिर्फ़ इल्ज़ाम भी तो नहीं है। 

पीड़ित महिला ने  दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच में आशु भाई के खिलाफ़ गैंग रेप की रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें ढूंढ़ रही है कभी हौज़खास कभी रोहिणी और कभी कहीं और अब दिल्ली के बेहद पॉश इलाक़ों में से एक हौज़ख़ास के इस बंगले को ही लीजिए बंगले के बेसमेंट में आशु भाई ने अपना आश्रम बना रखा था यहां भक्तों की भीड़ हुआ करती थी लेकिन अब सीन पलट चुका है। अब गुरुजी गायब हैं। 

पुलिस की मानें तो आशु भाई के खिलाफ़ गाज़ियाबाद की रहनेवाली एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि आशु भाई गुरुजी ने अपने एक दोस्त और बेटे के साथ मिलकर उसके साथ   रेप किया ये सिलसिला पिछले क़रीब दस सालों से चल रहा था। लेकिन महिला ने हालात से हार कर अपना मुंह बंद रखा। लेकिन इसी महिला ने ज्योतिषाचार्य आशुभाई का भांडा तब फोड़ दिया जब उसने महिला के बाद अब उसकी मासूम बेटी पर भी ग़लत निगाह डालने की शुरु कर दिया। इलाज के नाम पर वो इस महिला की बेटी के साथ छेड़छाड़ तो ख़ैर सालों से कर रहा था। 

गुरुजी की इस घिनौनी हरकत से ऊब कर पीड़ित महिला ने अब उसे बाज़ आने की चेतावनी दी लेकिन जिस तरह आशु भाई उसे सालों से ब्लैकमेल कर उसके साथ बलात्कार कर रहा था उसकी मानें तो अब उसने उसकी बेटी के साथ भी वही ट्रिक आज़माने की कोशिश की और ये देख कर उससे नहीं रहा गया। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वह बाबा आशु को वर्ष 2008 से जानती है। आरोपी बाबा ने महिला से इलाज के लिए बेटी को रोहिणी स्थित आश्रम में लाने को कहा। महिला की बेटी पोलियो से पीड़ित थी। महिला का आरोप है कि बाबा आशु बच्ची को निर्वस्त्र कर उसकी मालिश करता था। ये सिलसिला वर्ष 2013 तक चलता रहा।

केरल बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए संजीवनी चेरिटेबल ट्रस्ट के जरिए सहायता कर सकते है
बैंक अकाउंट नं.: 27950200001157
IFSC Code: BARB0JAISAN
Paytm: 8005636210

sanjeevni app

More From national

Trending Now
Recommended