संजीवनी टुडे

अशोक गहलोत होंगे कांग्रेस के नए अध्यक्ष!

संजीवनी टुडे 20-06-2019 08:13:47

बुधवार को राहुल को जन्मदिन की बधाई देते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देश व जनहित में उनसे पार्टी प्रमुख बने रहने का आग्रह किया। राहुल गांधी नहीं माने और उन्होंने साफ कर दिया कि जब तक पार्टी नया नेतृत्व नहीं चुनती है, तब तक नई शुरुआत मुमकिन नहीं है।


नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में मिली हार के बाद से राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश कर रहे है। कल बुधवार को राहुल को जन्मदिन की बधाई देते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देश व जनहित में उनसे पार्टी प्रमुख बने रहने का आग्रह किया। 

लेकिन सूत्रों के अनुसार, मनाने की तमाम कोशिशों के बावजूद राहुल गांधी नहीं माने और उन्होंने साफ कर दिया कि जब तक पार्टी नया नेतृत्व नहीं चुनती है, तब तक नई शुरुआत मुमकिन नहीं है। इसी बीच सूत्रों के मुताबिक अशोक गहलोत जल्द राहुल गांधी की जगह पार्टी के नए अध्यक्ष बन सकते हैं। कांग्रेस ने इस बारे में मन बना लिया है और अशोक गहलोत को इसके लिए तैयार रहने को भी कहा है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

हालांकि इस बारे में तस्वीर अभी साफ नहीं है कि अशोक गहलोत अकेले कांग्रेस अध्यक्ष होंगे या दो-तीन और नेताओं को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया जाएगा, लेकिन इतना तय है कि अगले कुछ दिनों में कांग्रेस को नया अध्यक्ष मिलने वाला है, जो गांधी परिवार से नहीं होगा। राहुल ने यह भी साफ कर दिया है कि उनके बदले प्रियंका गांधी के नाम पर भी विचार नहीं होगा। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended