संजीवनी टुडे

केजरीवाल ने की रेप पीड़ित बच्ची से मुलाकात, दिया ये आश्वासन

संजीवनी टुडे 17-07-2019 22:24:09

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालिवाल बुधवार को छह साल की दुष्कर्म पीड़ित बच्ची को देखने सफदरजंग अस्पताल पहुंचे।


नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालिवाल बुधवार को छह साल की दुष्कर्म पीड़ित बच्ची को देखने सफदरजंग अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बच्ची के पिता से मुलाकात की और 10 लाख रुपये की वित्तीय सहायता व कानूनी सहायता देने का आश्वासन दिया है।

मुख्यमंत्री ने मेडिकल ऑफिसर से पीड़ित बच्ची के स्थिति के बारे में भी जानकारी ली। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वे इस घटना से काफी आहत और भयभीत हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार पूरी कोशिश करेगी कि आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा मिले। महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालिवाल ने मुख्यमंत्री का आभार जाहिर करते हुए कहा कि बच्ची के साथ हुई इस घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद अरविंद केजरीवाल ने उनसे मुलाकात की। इसके अलावा उन्होंने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने के साथ ही बलात्कारी को मौत की सजा सुनिश्चित करने के लिए सर्वश्रेष्ठ वकील देने का आश्वासन दिया है।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के जनकपुरी में छह साल की एक बच्ची रेप का मामला सामने आया है। एक रिक्शा चालक ने रविवार रात बच्ची से दुष्कर्म कर उसे जान से मारने की कोशिश की। आरोपित रिक्शाचालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now