संजीवनी टुडे

चंद्रबाबू नायडू के समर्थन में आए केजरीवाल

संजीवनी टुडे 11-02-2019 17:33:59


नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर धरने पर बैठे राज्य के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू का समर्थन किया है। केजरीवाल सोमवार को आंध्र प्रदेश भवन गए और नायडू को उनकी लड़ाई में हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

केजरीवाल ने कहा कि उनकी 'आप' पार्टी और दिल्ली सरकार पूरी तरह से चंद्रबाबू नायडू के मांग का समर्थन करती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को यह समझना चाहिए कि वो सिर्फ भाजपा के प्रधानमंत्री नहीं, पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं। प्रधानमंत्री दूसरे पार्टियों से इस तरह का व्यवहार करते हैं, जैसे वह भारत के नहीं बल्कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हों।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री तीन बार सार्वजनिक रूप से आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की बात कह चुके हैं लेकिन उन्होंने आज तक अपना वादा पूरा नहीं किया। ये दुख की बात है कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और वहां के हजारों लोगों को दिल्ली आकर धरना देना पड़ रहा है। यह देश के संघीय संरचना(फेडरल स्ट्रक्चर) पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जो भी कहते हैं उसे कभी पूरा नहीं करते।

More From national

Trending Now
Recommended