संजीवनी टुडे

अगवा पुलिसकर्मी की हत्या के बाद सेना ने लिया बदला, 3 आतंकियों को किया ढेर

संजीवनी टुडे 22-07-2018 15:17:00


नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में पुलिस कॉन्स्टेबल का अपहरण कर हत्या करने का बदला सुरक्षाबलों ने ले लिया। दरअसल, कॉन्स्टेबल की हत्या में शामिल तीन आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने रविवार को हुई मुठभेड़ में मार गिराया है। इनके पास से तीन हथियार भी बरामद किए गए हैं।

गौरतलब है की शनिवार को आतंकियों ने यहां सलीम शाह नाम के एक कॉन्स्टेबल को अगवा कर लिया था, जिनका बाद में शव मिला था। मुठभेड़ में मारे गए ये सभी आतंकी सलीम शाह के अपहरण और हत्या में शामिल बताए जा रहे हैं। 

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य ने ट्वीट कर बताया था कि कुलगाम के हमारे सहकर्मी कॉन्स्टेबल मोहम्मद सलीम को प्रताड़ित कर उनकी हत्या करने वाले सभी आतंकियों को सुरक्षाबलों ने खुदवानी में घेर रखा है। इसके बाद उन्होने जानकारी दी है की  मुठभेड़ वाली जगह से तीन आतंकियों के शव और तीन हथियार बरामद किए गए हैं। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों में दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के खुदवानी इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था। 

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया। सेना ने भी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया और तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। 

 

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended