संजीवनी टुडे

सेना प्रमुख बोले- तैयार हैं हम, जरूरत पड़ी तो कोरोना खिलाफ शुरू करेंगे ऑपरेशन नमस्ते

संजीवनी टुडे 27-03-2020 13:32:38

देश में कोरोना संकट पर प्रतिक्रिया देते हुए सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे ने कहा कि सेना अतीत में सभी अभियानों पर सफलता पाई है। जरूरत पड़ी तो सेना ऑपरेशन नमस्ते को भी सफलतापूर्वक अंजाम देगी।


नई दिल्ली। देश में कोरोना संकट पर प्रतिक्रिया देते हुए सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे ने कहा कि सेना अतीत में सभी अभियानों पर सफलता पाई है। जरूरत पड़ी तो सेना ऑपरेशन नमस्ते को भी सफलतापूर्वक अंजाम देगी।

नरवणे ने कहा, "आर्मी चीफ होने के नाते मेरी प्राथमिकता अपनी सेना को सुरक्षित रखना है हम तभी अपनी ड्यूटी निभा पाएंगे जब हम कोरोना वायरस की बीमारी से दूर रहेंगे। अगर हमें अपने देशवासियों की मदद करनी है तो हम ये मदद तभी कर पाएंगे जब हम सुरक्षित होंगे, फिट होंगे।"

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 724 पर पहुंच गया है। इसमें से 17 की मौत हो चुकी है, जबकि 66 लोग ठीक हो चुके हैं।
स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, महाराष्‍ट्र में चार लोगों की मौत हुई है और अब तक 124 मामले सामने आ चुके हैं। 

वहीं गुजरात में भी तीन लोगों की जान इसी कोरोना वायरस के कारण गई है। कर्नाटक में कोरोना वायरस के कारण अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि मध्‍य प्रदेश, तमिलनाडु, बिहार, पंजाब, दिल्‍ली, पश्‍चिम बंगाल, जम्‍मू कश्‍मीर और हिमाचल प्रदेश में एक-एक मौत हुई हैं।

यह भी पढ़े: लॉकडाउन: दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलो की संख्या बढ़कर हुई 39, केजरीवाल बोले- आज से हम...

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended