संजीवनी टुडे

तेलंगाना के एक और मंत्री संक्रमित, कोरोना से पूर्व सांसद का निधन

संजीवनी टुडे 08-08-2020 22:49:22

राज्य में अब राजनेता भी कोरोना की चपेट में आने लगे हैं। राज्य के कई जनप्रतिनिधि कोरोना से ग्रसित हो चुके हैं


हैदराबाद। राज्य में अब राजनेता भी कोरोना की चपेट में आने लगे हैं। राज्य के कई जनप्रतिनिधि कोरोना से ग्रसित हो चुके हैं। आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद नंदी येलाय्या का कोरोना से निधन हो गया। इसके अलावा राज्य के एक और मंत्री को कोरोना होने की पुष्टि हुई है।

शनिवार को राज्यमंत्री मॉलारेड्डी को भी कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि हो गई है। रिपोर्ट आने के बाद मंत्री रेड्डी का होम आइसोलेशन में उपचार चल रहा है।अब स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मंत्री रेड्डी के संपर्क में आने वालों लोगों की पहचान करने में जुटे हैं। इससे पहले काेरोना की चपेट में उपमुख्यमंत्री, विधानसभा उपाध्यक्ष, हैदराबाद के मेयर और कई जनप्रतिनिधि आ चुके हैं। 
  
इसी बीच शनिवार की सुबह पूर्व सांसद और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नंदी येलाय्या (78) का हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। दिवंगत नेता पांच बार सांसद रहे चुके थे। 2014 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने नागर कर्नल सुरक्षित चुनाव क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में तेलंगाना राष्ट्र समिति के उम्मीदवार जगन्नाथन को हराया था। 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उत्तम कुमार रेड्डी ने सांसद नंदी यैलाय्या निधन पर शोक जताया। उन्होंने उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुये कहा कि तेलंगाना राज्य के पिछड़े वर्ग ने अपना नेता को खो दिया है।

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री गहलोत ने दिए निर्देश- एन्टीजन टेस्ट नहीं, RT-PCR से ही करें कोरोना जांच

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended