संजीवनी टुडे

एक और भाजपा नेता का विवादित बयान, गांधीजी को बताया पाकिस्तान का राष्ट्रपिता

संजीवनी टुडे 17-05-2019 20:51:53


भोपाल। लोकसभा चुनाव अपने अंतिम दौर में हैं और नेताओं द्वारा लगातार विवादित बयान दिये जाए जा रहे हैं। भोपाल लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की गोली मारकर हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले विवादित बयान का मामला अभी थमा नहीं था कि एक और भाजपा नेता ने गांधीजी को लेकर विवाद बयान दे दिया।

अपने नेताओं द्वारा दिये जा रहे विवादित बयानों को लेकर भाजपा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता अनिल सौमित्र ने गुरुवार को देर रात अपने फेसबुक पर महात्मा गांधी को लेकर एक पोस्ट डाला है, जिसमें उन्होंने गांधीजी को पाकिस्तान का राष्ट्रपिता बताया है। सौमित्र ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि ‘राष्ट्रपिता थे, लेकिन पाकिस्तान राष्ट्र के। भारत राष्ट्र में तो उनके जैसे करोड़ों पुत्र हुए। कुछ लायक तो कुछ नालायक।’ 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इस मामले में कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा का कहना है कि इन दिनों राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का अपमान और नाथूराम गोडसे के प्रति सम्मान दिखाने की भाजपा में प्रतिस्पर्धा चल रही है, ताकि विदाई की बेला में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को खुश किया जा सके। प्रज्ञा ठाकुर द्वारा गोडसे को देशभक्त बताये जाने के बाद देशद्रोही श्रृंखला में कई लोग अपनी आहूति देने की कोशिश कर रहे हैं और इसमें भाजपा नेता अनिल सौमित्र का नाम भी जुड़ गया है। ईश्वर ऐसी जमात को सद्बुद्धि दें। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended