संजीवनी टुडे

आंध्र प्रदेश: मंत्रिमंडल की बैठक के लिए चुनाव आयोग की अनुमति का इंतजार

संजीवनी टुडे 13-05-2019 17:18:08


अमरावती। आंध्र प्रदेश के मंत्रिमंडल की बैठक कल बुलाई गई है, लेकिन इसके लिए चुनाव आयोग की अनुमति का इंंतजार है। बैठक के लिए 10 मई को कैबिनेट का एजेंडा तय करके सभी प्रस्ताव चुनाव आयोग को भेज दिए गए हैं। मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने सोमवार को राज्य सरकार के मुख्य सचिव एल सुब्रमण्यम से मुलाकात की और मंगलवार को होने वाली मंत्रिमंडल की बैठक पर चर्चा की है। इससे पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने कड़ा रुख अपनाया था। उन्होंने पहले कहा था कि अगर चुनाव आयोग उन्हें अनुमति नहीं भी देता है तो भी मंत्रिमंडल की बैठक करेंगे और राज्य के हित में जो उचित होगा कार्रवाई करेेंगे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस बीच विपक्षी पार्टी वाईएसआर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री नायडू के मंत्रिमंडल की बैठक बुलाने के निर्णय की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि दस दिन में चुनाव के नतीजे आने वाले हैंं। ऐसे समय में चंद्रबाबू नायडू मंत्रिमंडल की बैठक क्यों करना चाह रहे हैं?पार्टी ने आरोप लगाते हुए कहा कि शायद चंद्रबाबू लंबित बिलों का भुगतान और भूअधिग्रहण के लिए ही मंत्रिमंडल की बैठक करने जा रहे हैं। वाईएसआर कांग्रेस ने यह भी कहा कि दिवंगत वाईएस राजशेखर रेड्डी ने चुनाव के बाद कभी भी मंत्रिमंडल की बैठक नहीं की थी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

नायडू के कैबिनेट की बैठक होने पर अब चुनाव आयोग के निर्णय का इंतजार है। यदि आयोग ने अनुमति नहीं दी तो राज्य सरकार का अगला कदम क्या होगा, यह भी देखने वाला होगा। उल्लेखनीय है कि चुनाव अधिकारी द्विवेदी ने पूूूूर्व में कहा था कि चुनाव आयोग की अनुमति से ही मुख्यमंत्री अपने मंत्रिमंडल की बैठक कर सकते हैं।

More From national

Trending Now
Recommended