संजीवनी टुडे

आंध्रप्रदेशः सरकारी बस से लावारिस हालत में पड़े नोटों से भरे चार बैग बरामद, गिनती के लिए मशीन मंगवाई गई

संजीवनी टुडे 05-04-2019 17:25:12


आंध्र प्रदेश। श्रीकाकुलम जिले में वाहनों की चेकिंग के दौरान गुरुवार देर रात राज्य परिवहन निगम की बस से करोड़ों की नकदी बरामद की गई है। नोटों की संख्या इतनी अधिक है कि बैंक से मशीन मंगवाकर इसकी गिनती कराई जा रही है। प्राथमिक अनुमान के मुताबिक जब्त की गई रकम दो करोड़ से अधिक हो सकती है। पुलिस इसकी जांच कर रही है कि रुपये किसके हैं और किसके पास भेजे जा रहे थे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पुलिस गुरुवार देर रात वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी विजयनगरम से श्रीकाकुलम जा रही राज्य परिवहन निगम की बस की तलाशी के दौरान लगेज की केबिन में नोटों से भरे चार बैग मिले। पुलिस ने बस में सवार सभी 23 यात्रियों से नकदी की जानकारी मांगी लेकिन सभी ने इनकार कर दिया। घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों कोे दी गई।

घटनास्थल पर पहुंचे जिले के डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस प्रेम काजल के निर्देश पर बस को पुलिस ठाणे ले गई और यात्रियों से पूछताछ की। पुलिस की सूचना पर राजस्व विभाग और आयकर विभाग के अधिकारी भी थाने पहुंच गए। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अधिकारी नोटों की गिनती के लिए पड़ोस की बैंक से मशीन मंगवाकर गिनती शुरू कर दी है। पुलिस को शक है कि जिले के पालकोण्डा विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों के लिए किसी राजनीतिक दल ने यह नकदी भेजी हो सकती है। 

More From national

Trending Now
Recommended