संजीवनी टुडे

अमृतसर हादसा : ड्राइवर का बड़ा बयान आया सामने कहा- ट्रैक पर भीड़ देखते ही इमरजेंसी ब्रेक लगाए थे,लेकिन...

संजीवनी टुडे 21-10-2018 21:51:22


अमृतसर। अमृतसर में शुक्रवार को हुए ट्रेन हादसे की वजह बनी डीएमयू ट्रेन के ड्राइवर का बयान सामने आया है। ड्राइवर अरविंद कुमार ने अपना इकबालिया और लिखित बयान रविवार को सौंपा है। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उसने कहा कि मैंने इमरजेंसी ब्रेक लगाए थे और ट्रैक पर जमा भीड़ को हटाने के लिए हॉर्न भी बजाया था। हालांकि वह हादसा रोकने में नाकाम रहा।

अपने पत्र में, ट्रेन के चालक अरविंद कुमार ने कहा कि " उन्हें ग्रीन सिग्नल दिया गया था इसलिए वह सामान्य स्पीड में आगे बढ़ गए। इसके बाद वह जोड़ा फाटक पहुंचे जहां पर उन्हें डबल येलो लाइट दिखी जिसका मतलब होता है कि गाड़ी की स्पीड कम करनी है। उन्होंने स्पीड कम की लेकिन कुछ ही दूर में उन्हें ट्रैक पर लोगों की भीड़ दिखी। उन्होंने लिखा, "मैंने इमरजेंसी ब्रेक लगाया और लगातार हॉर्न बजाने लगा। ट्रेन की स्पीड तेजी से कम हुई लेकिन फिर भी लोग उसकी चपेट में आ गए। गाड़ी लगभग रुकने के करीब थी तभी लोगों का एक हुजूम मेरी गाड़ी पर पत्थर से हमला करने लगा गाड़ी में सवार यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए उन्होंने गाड़ी को आगे बढ़ाने का फैसला किया। उन्होंने लिखा कि अमृतसर स्टेशन पहुंचते ही उन्होंने अपने सीनियर अधिकारियों को इस संबंध में जानकारी

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

दी"

sanjeevni app

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended