संजीवनी टुडे

ख़राब मौसम के कारण अमित शाह की जनसभा हुई स्थगित

संजीवनी टुडे 03-05-2019 13:38:53


रांची। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का तीन मई को प्रस्तावित झारखंड दौरा स्थगित हो गया है। खराब मौसम को देखते हुए यह निर्णय लिया गया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

शुक्रवार को यह जानकारी झारखंड भाजपा के लोकसभा चुनाव प्रभारी मंगल पाण्डेय ने पत्रकारों को दी। उन्होंने बताया कि तीन मई को झारखंड के तीन जिलों में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा प्रस्तावित थी। यह जनसभा कोडरमा, खूंटी और रांची में होनेवाली थी। 

उन्होंने कहा कि मौसम विभाग के अलर्ट के बाद यह निर्णय लिया गया। उन्होंने कहा कि खूंटी और रांची में आयोजित जनसभा को मुख्यमंत्री रघुवर दास, आजसू प्रमुख सुदेश महतो और वह स्वयं संबोधित करेंगे। इसके अलावा कोडरमा में पार्टी के वरिष्ठ नेता जनसभा को संबोधित करेंगे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि तीनों जगहों पर आयोजित जनसभा में कार्यकर्ताओं को काफी भीड़ जमा हो रही है। लोग बारिश के बावजूद सभा में पहुंच रहे हैं। उल्लेखनीय है कि तीन मई को अमित शाह की जनसभा कोडरमा में सवा 12 बजे, खूंटी में सवा दो बजे और रांची में चार बजे होने वाली थी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश, प्रदीप सिन्हा आदि उपस्थित थे।

More From national

Trending Now
Recommended