संजीवनी टुडे

9 जून को बिहार में डिजिटल रैली के करेंगे अमित शाह, तेजस्वी बोले- चुनाव की चिंता, गरीबों की नहीं

संजीवनी टुडे 03-06-2020 12:28:53

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह में बिहार विधानसभा चुनाव का शंखनाद 9 जून को बिहार में डिजिटल रैली के साथ करेंगे। विपक्षी दल आरजेडी ने शाह की रैली पर सवाल उठाये हैं।


नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह में बिहार विधानसभा चुनाव का शंखनाद 9 जून को बिहार में डिजिटल रैली के साथ करेंगे। विपक्षी दल आरजेडी ने शाह की रैली पर सवाल उठाये हैं। 

pic

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि देश में महामारी फैली हुई है और बीजेपी को चुनाव की चिंता है। उन्होंने कहा कि 9 जून को उनकी पार्टी अमित शाह के डिजिटल रैली का विरोध अपने तरीके से करेगी। बिहार में महामारी फैली हुई है लेकिन ऐसे माहौल में भी बीजेपी को चुनाव की चिंता है। बीजेपी पहली ऐसी पार्टी है कि 9 जून को बिहार में भूख, हत्या और गरीबी से हुई मौत का जश्न मनाएगी। इस दिन हम बीजेपी के इस कार्यक्रम का प्रतिकार करेंगे। 

pic

बतादें कि बिहार विधानसभा चुनाव इसी साल अक्टूबर-नवंबर में प्रस्तावित हैं। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या बिहार में विधानसभा चुनाव संभव है या नहीं? इसी को लेकर उन्होंने कहा कि जब चुनाव आयोग राजनीतिक दलों से मिलकर महामारी के दौरान विधानसभा चुनाव कराया जाए या नहीं, इसको लेकर राय व्यक्त करने को कहेगा तो उस वक्त आरजेडी अपना मंतव्य रखेगी। वहीं चुनाव अगर वक्त पर होता है तो पार्टी चुनाव जरूर लड़ेगी मगर इस वक्त उनकी पार्टी की प्राथमिकता केवल गरीबों को राहत देने की है। शर्म की बात है कि अभी भी प्रवासी मजदूर लौट कर अपने घर को नहीं पहुंचे हैं, गरीब भूखे हैं और मर रहे हैं और लोग चुनाव की बात कर रहे हैं।  

यह खबर भी पढ़े: India: कोरोना वायरस के मामलों का नया रिकॉर्ड, पिछले 24 घंटे में करीब नौ हजार नए मरीज सामने आए

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended