संजीवनी टुडे

अमित शाह ने कहा- 2019 लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में शुरू हो जायेगा राम मंदिर का निर्माण

संजीवनी टुडे 14-07-2018 10:24:11


नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया है कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू कर दिया जायेगा। अमित शाह ने यह बात हैदराबाद में पार्टी नेताओं को कहा।

अमित शाह की ओर से किये गये इस दावे के बाद अयोध्या विवाद मामला गरमाना तय हो गया है क्योंकि अभी तक बीजेपी के सभी बड़े नेता इस मुद्दे पर कोर्ट का हवाला देकर बयान देने से बचते नजर आते थे।

बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य पी. शेखरजी ने बताया कि यह मीटिंग बीजेपी के तेलंगाना राज्य के कार्यालय में हुई थी उन्होंने कहा कि अमित शाह ने बताया है कि घटनाक्रमों को देखते हुये राम मंदिर का निर्माण आम चुनाव से पहले शुरू हो जाएगा एक दिन के दौरे पर पहुंचे अमित शाह ने यह भी कहा कि जल्द चुनाव कराने की कोई संभावना नहीं है।

बता दें कि बीजेपी के अंदर भी कई बार नेता राम मंदिर को लेकर बयान देते रहे हैं लेकिन पार्टी की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ भी साफ नहीं कहा जाता रहा है कुछ दिन पहले ही पूर्व सांसद राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य डॉ. रामविलास दास वेदांती ने कहा कि बीजेपी यदि राम मंदिर का निर्माण नहीं कराती है तो वह रसातल में चली जाएगी।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राम मंदिर निर्माण को लेकर संत समाज को धैर्य रखने की जरूरत है इसका समाधान जल्द ही आएगा इसके लिए सामाजिक तनाव को कम किए जाने की जरूरत है।

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended