संजीवनी टुडे

अमित शाह बोले- शरजिल ने कन्हैया से भी ज्यादा खतरनाक बात बोली, अब दिल्ली में खाएंगे जेल की हवा

संजीवनी टुडे 28-01-2020 20:43:49

असम को भारत से अलग करने वाला वीडियो वायरल होने के बाद जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू), दिल्ली के छात्र शरजिल इमाम को आज बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार कर लिया हैं।


रायपुर। असम को भारत से अलग करने वाला वीडियो वायरल होने के बाद जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू), दिल्ली के छात्र शरजिल इमाम को आज बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार कर लिया हैं। गिरफ्तारी के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस मामले पर बयान देते हुए कहा की शरजील इमाम के बोल कन्हैया कुमार से भी ज्यादा खतरनाक हैं। अब वह जेल की हवा खाएगा। छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक सम्मेलन में शाह ने आगे कहा- शरजील का वीडियो देखिए, उसके भाषण को सुनिए, उसने कन्हैया कुमार से भी ज्यादा खतरनाक बात बोली है।

यह खबर भी पढ़ें:​  AAP को झटका, मनाने की काफी कोशिशों के बावजूद विधायक ने BJP का थामा दामन

आज दिल्ली पुलिस ने उन्हें धर लिया है। आज उन्हें जेल की हवा खाने दिल्ली लाया जा रहा है। वही क्राइम ब्रांच के पुलिस उपायुक्त राजेश देव के मुताबिक़- हमने शरजील इमाम को जहानाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बिहार निवासी इमाम का पता लगाने के लिए पांच दलों को तैनात किया था। उसे पकड़ने के लिए मुंबई, पटना और दिल्ली में छापे मारे गए।' जांच एजेंसियों ने इससे पूर्व कल जहानाबाद जिले के काको थाना क्षेत्र स्थित उसके पैतृक घर पर भी छापेमारी की थी।

यह खबर भी पढ़ें:​ तरनजीत संधू होंगे अमेरिका में भारत के नये राजूदत

छापेमारी के दौरान इमाम तो घर पर नहीं मिला लेकिन तीन सदस्यों को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। उल्लेखनीय है कि मामला अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) में पिछले दिनों इमाम के दिए गए आपत्तिजनक भाषण से जुड़ा है, जिसमें वह असम को भारत से अलग करने की बात कहता नजर आ रहा है। आपत्तिजनक भाषण देने के साथ ही कई गंभीर आरोपों में केंद्रीय जांच एजेंसियों ने इमाम के खिलाफ पिछले दिनों मामला दर्ज किया है। इमाम का इससे संबंधित वीडियो भी वायरल हुआ है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended