संजीवनी टुडे

अमित शाह ने फ्लाईओवर, डीके पटेल हॉल और पुस्तकालय का किया उद्घाटन

संजीवनी टुडे 03-07-2019 21:43:06

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को गुजरात दौरे पर पहुंचे।


अहमदाबाद। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को गुजरात दौरे पर पहुंचे। अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचने पर मुख्यमंत्री रुपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल, मंत्रियों भूपेंद्रसिंह चुडासमा, आरसी फालदू और सौरभ पटेल ने उनका स्वागत किया। इसके बाद अमित शाह ने इनकम टैक्स फ्लाईओवर का उद्घाटन किया। उसके बाद आयकर कार्यालय के पीछे नगर निगम द्वारा बनाए गए डीके पटेल हॉल और नगरपालिका पुस्तकालय का उद्घाटन किया।

 
समारोह में अमित शाह ने कहा कि मैं रथ यात्रा पर मंगला आरती करने के लिए आया हूं। पश्चिम अहमदाबाद के लोगों को लंबे समय से चल रही ट्रैफिक समस्या से निजात दिलाने के लिए फ्लाईओवर का उद्घाटन किया।उन्होंने अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए कहा कि मैं 13 साल की उम्र से गृह मंत्री बनने तक इस सड़क से आता-जाता रहा हूं। मेरी शादी भी इसी डीके पटेल हॉल में हुई थी। मैं जब नानार्पुरा का विधायक था, तब इस फ्लाईओवर का भूमि पूजन हुआ था और आज मेरी उपस्थिति में लोकार्पण हुआ। यह मेरे लिए ख़ुशी की बात है। भारत सरकार ने मेट्रो प्रोजेक्ट के लिए गुजरात सरकार को 4100 करोड़ दिए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के लिए अनेक विकास कार्य किये। 

लोकार्पण समारोह के बाद वह गुजरात विश्वविद्यालय के जीएमडीसी कन्वेंशन हॉल में गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के अभिवादन समारोह में भाग लेने पहुंचे। कल 4 जुलाई को अषाढ़ी बीज के अवसर पर सुबह 4 बजे जमालपुर में स्थित जगदीश मंदिर में मंगला आरती में भाग लेंगे और भगवान कृष्ण, भाई बलराम और बहन सुभद्रा के दर्शन करेंगे। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended