संजीवनी टुडे

वीडियो: अंबेडकर ने RSS को बताया आतंकी संगठन, मोदी-शाह भी यहीं से निकले...

संजीवनी टुडे 28-01-2020 13:25:00

अंबेडकर ने आरएसएस पर बड़ा आरोप लगाया


नई दिल्ली। बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर के परपोते राजरत्न अंबेडकर ने कर्नाटक में आरएसएस को लेकर बड़ा बयान सामने दिया है। अंबेडकर ने आरएसएस पर बड़ा आरोप लगाया है। राजरत्न ने आरएसएस को इंडिया का आतंकवादी संगठन बताया है। 

राजरत्न के इस बयान को लेकर सियासत भी तेज हो गई है और सियासी बयानबाजी भी शुरू हो गई है। उन्होंने बताया, ” मैंने कहा था कि आरएसएस भारत का एक आतंकी संगठन है। इस पर प्रतिबंध लगाना चाहिए। पीएम के बगल में बैठकर एक साध्वी कहती है कि जब भारतीय सेना के पास शस्त्र और बारूद खत्म हो जाता है तो आरएसएस उसे उपलब्ध कराती है। आरएसएस को ये हथियार और बारूद कहां से मिले?”

यह खबर भी पढ़ें:​ BJP सांसद प्रवेश वर्मा का शर्मनाक बयान, कहा- शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी आपके घरों में घुसेंगे और बहनों से रेप...

अंबेडकर ने सबूतों का हवाला देते हुए कहा है कि उसको बैन करवाओ। दरअसल राजरत्न अंबेडकर ने रविवार को कर्नाटक में कहा कि आप लोगों ने मेरा पाकिस्तान वाला वीडियो देखा होगा. वहां भी मैंने कहा था कि RSS भारत का आतंकी संगठन है। उसको बैन करवाओ। मेरे पास सबूत है. एक साध्वी पीएम के पास बैठती है और कहती है कि जब भारतीय सेना के हथियार और गोला-बारूद खत्म हो गए थे, तो आरएसएस ने उन्हें मुहैया कराया. मैं पूछना चाहता हूं कि आरएसएस को हथियार और गोला-बारूद कैसे मिला?

यह खबर भी पढ़ें:​ अमित शाह की सभा में CAA के खिलाफ नारा लगाने पर ‘मुझे धक्का दिया और कुर्सियों से पीटा… पुलिस ने जबरदस्ती लिखवाया कि मैं पागल हूं’,

राजरत्न ने कहा-बीजेपी इस देश के संविधान को हटाने को कोशिश  कर रहे हैं। उनका संविधान तैयार है, लेकिन कोई हमारी बात सुनने को तैयार नहीं है। मैं कहना चाहता हूं कि मोदी और अमित शाह को हटा कर हमारी समस्या खत्म नहीं होगी..कल तक अमित शाह कहा थे रोल में, पिक्चर में था? नहीं न! 

आगे बोलते हुए कहा- अभी 6 महीने पहले से मीडिया ने अमित शाह को हाईलाइट कर दिया है। ऐसे-ऐसे भाषण कर दिए की आज अमित शाह मोदी से भी ऊपर हो गया है..इसलिए हमको मोदी या अमित शाह को हटाने की कैंपेनिंग नहीं करनी है बल्कि ये जो प्रोडक्ट है, ये प्रोडक्ट जिस फैक्ट्री में तैयार होते है उस फैक्ट्री आरएसएस को हटाना होगा और ये काम मैं पूरे विश्व में जाकर कर रहा हूं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended