संजीवनी टुडे

होजाई में आतंकी हमलों का अलर्ट जारी, पुलिस मुस्तैद

संजीवनी टुडे 30-05-2019 17:44:30


होजाई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण से पहले या बाद में आतंकी घटना की खुफिया सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन ने होजाई जिले में हाई अलर्ट जारी किया है। इसके मद्देनजर यहां के रेलवे स्टेशनों, सरकारी प्रतिष्ठानों और सार्वजनिक स्थलों की निगरानी बढ़ा दी गई है। साथ ही पुलिस की गश्त को तेज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक आतंकवादी संगठन और स्लीपर सेल भीड़-भाड़ वाले स्थानों को निशाना बना सकते हैं। उनका उद्देश्य तबाही मचाने के साथ ही इलाके में सांप्रदायिक उन्माद फैलाना है। विभिन्न प्रकार से लोगों को उकसाने के प्रयास जारी है। पुलिस प्रशासन किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। किसी भी संदिग्ध गतिविधि को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन मुस्तैद है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

पुलिस ने स्थानीय लोगों से भी अपने आसपास के इलाकों पर नजर रखने की अपील की है। साथ ही किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधि मिलने पर पुलिस को तुरंत सूचित करने का आह्वान किया गया है। इस बीच, जिला पुलिस ने किसी भी तरह की सूचना देने के लिए होजाई पुलिस कंट्रोल रूम नम्बर 06000924750  या 100 नम्बर पर भी संपर्क करने की सूचना जारी की है। असम पुलिस ने इसकी जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर पर भी जारी की है। पुलिस ने मुख्य रूप से होजाई शहर, लंका रेलवे स्टेशन, यमुनामुख आदि इलाकों में विशेष सतर्कता बरतने की सलाह दी है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From national

Trending Now