संजीवनी टुडे

अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री योगी से अयोध्या में अपनी फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग के लिए मांगी अनुमति

संजीवनी टुडे 04-12-2020 18:48:15

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अयोध्या में अपनी अगली फिल्म राम सेतु की शूटिंग के लिए अनुमति मांगी है। अक्षय इस फिल्म की शूटिंग अयोध्या में करना चाहते हैं।


लखनऊ। बॉलीवुड फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अयोध्या में अपनी अगली फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग के लिए अनुमति मांगी है। अक्षय इस फिल्म की शूटिंग अयोध्या में करना चाहते हैं।अपर मुख्य सचिव, सूचना नवनीत सहगल के मुताबिक अक्षय कुमार ने मुम्बई में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के दौरान फिल्म के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश में फिल्म शूटिंग के लिए प्रस्ताव दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी ओर से लिखित में प्रस्ताव मिलने पर हर सम्भव मदद की जाएगी। अक्षय कुमार की इससे पहले कई फिल्मों की शूटिंग प्रदेश में की जा चुकी है। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार 2021 के मध्य तक 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं। 

राम सेतु पर अक्षय कुमार और उनके निर्देशक अभिषेक शर्मा, एक सटीक चित्रण प्रस्तुत करना चाहते हैं, इसलिए वह भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या सहित राज्य में वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करने के इच्छुक हैं।अक्षय कुमार ने दिवाली के मौके पर अपनी अगली फिल्म 'राम सेतु' का ऐलान किया था। उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी। उन्होंने एक फोटो भी शेयर की थी जिसमें भगवान राम की तस्वीर लगी हुई है और उसक नीचे अक्षय कुमार की फोटो है। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुम्बई दौरे के दौरान एक दिसम्बर को अक्षय कुमार ने उनसे मुलाकात की थी। इस दौरान प्रदेश में बनने वाले फिल्म सिटी पर भी चर्चा हुई थी। अक्षय कुमार ने फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार के प्रयासों की सराहना करते हुए फिल्म सिटी की स्थापना के निर्णय पर प्रसन्नता व्यक्त की थी। 

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण की असीम सम्भावनाएं हैं। इसके मद्देनजर राज्य सरकार फिल्म नीति-2018 के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है। राज्य में फिल्मों की शूटिंग होने से स्थानीय लोगों को रोजगार व प्रदेश के कलाकारों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का अवसर प्राप्त होता है। प्रदेश में फिल्म की शूटिंग करने वाले निर्माताओं को हर सम्भव सहयोग व सुविधा प्रदान की जा रही है। मुख्यमंत्री ने अक्षय कुमार की ‘टाॅयलेट एक प्रेम कथा’ फिल्म की भी तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से अक्षय कुमार ने समाज को प्रेरक संदेश दिया। ऐसी फिल्में समाज में जागरूकता उत्पन्न करने में मददगार सिद्ध होती हैं।

यह खबर भी पढ़े: अय्योध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर देश को एकसूत्र में बांधने की तैयारी: भाजपा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended