संजीवनी टुडे

शहीद के घर पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा, प्रधानमंत्री गुफा से निकलकर शहीदों की करें मदद

संजीवनी टुडे 19-05-2019 20:31:35


कानपुर देहात। जम्मू-कश्मीर के शोपिया में गुरुवार को आतंकियों से हुई मुठभेड़ में शहीद हुए कानपुर देहात के रोहित यादव का पार्थिव शरीर शनिवार को उनके घर डेरापुर पहुंचा था। रविवार को रोहित के घर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पहुंचे और करीब आधा घंटे रुककर परिवार को सांत्वना दी। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुये कहा कि देश के प्रधानमंत्री गुफा से निकलें और शहीद परिवार को एक करोड़ की मदद करें। 

कानपुर देहात ने 90 दिनों में अपने दो लाल देश के लिये शहीद कर दिये। डेरापुर कस्बे में रहने वाले रोहित यादव गुरुवार को पुलवामा में शहीद हो गये। कागजी कार्यवाही के बाद शनिवार को दोपहर में उनका पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव पहुंचा और अंतिम संस्कार किया गया। शहीद परिवार से मिलने के लिये रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पहुंचे। शहीद सैनिक के परिजनों से मिलकर पूर्व मुख्यमंत्री ने ढांढस बंधाया। शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की। अखिलेश यादव रोहित यादव के परिजनों से करीब 45 मिनट तक बात करने के बाद बाहर निकले। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के शासनकाल में सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं। देश के जवान शहीद हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार शहीदों के साथ भेदभाव पूर्ण व्यवहार कर रही है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार केंद्र में होती तो मैं ऐसे परिवारों की मदद एक करोड़ से करता। अगर दिल्ली में सरकार बनी तो हम एक करोड़ से मदद करेंगे। भाजपा पर तंज कसते हुये उन्होंने कहा कि जिस समय देश के प्रधानमंत्री गुजरात के मुख्यमंत्री थे, उस समय महाराष्ट्र में आतंकवादियों से लड़ते-लड़ते वहां का एक अधिकारी शहीद हो गया था। उस समय गुजरात के मुख्यमंत्री होने के नाते उन्होंने उसकी एक करोड़ से मदद की थी। अब तो वो देश के प्रधानमंत्री हैं तो शहीद के परिवार की एक करोड़ से मदद क्यों नहीं करते हैं। उन्हें गुफा से बाहर निकलकर शहीद परिवार की एक करोड़ से मदद करनी चाहिए। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From national

Trending Now
Recommended