संजीवनी टुडे

अखिलेश का बीजेपी सरकार पर तीखा हमला, कहा-डकैतियों का नया भारत बनाना चाहते हैं

संजीवनी टुडे 22-01-2018 23:02:44

नई दिल्ली। सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कानून-व्यवस्था को लेकर सोमवार को भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला। भाजपा नेताओं का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि वे डकैतियों का नया भारत बनाना चाहते हैं। चंबल के बीहड़ों जैसी जघन्य घटनाएं अब राजधानी में हो रही हैं।

ये भी पढ़े: VIDEO: रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग में कैदी की मौत, हमलावर ने किया सरेंडर

अखिलेश यादव जनेश्वर मिश्र पार्क में वरिष्ठ समाजवादी नेता जनेश्वर मिश्र की पुण्यतिथि पर श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि लगातार संगीन घटनाएं हो रही हैं, प्रदेश में अराजकता की स्थिति है। जो काकोरी शहीदों के नाम से जाना जाता था, वह अब डकैती के चलते सुर्खियों में है। इस सबके लिए भाजपा सरकार जिम्मेदार है। उन्होंने भाजपा नेताओं से सवाल किया कि सपा सरकार में हर घटना को गुंडाराज बताने वाले अब अपनी सरकार में लूट, डकैती, हत्या की ताबड़तोड़ वारदात पर क्या कहेंगे?

साथ ही कहा कि ''नेताजी (सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव) तो मैनपुरी से लड़ेंगे। हमारी पार्टी तय करेगी कि किसको कहां से लड़ना है। कन्नौज लोहिया जी का है, मेरी इच्छा होगी कि मैं भी वहीं से लड़ूं। इसके साथ ही तय हो गया है कि अब डिंपल यादव कन्नौज से पार्टी की प्रत्याशी नहीं होंगी। 

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended