संजीवनी टुडे

श्रीनगर, लेह व जम्मू के एयरपोर्ट यात्री विमानों की आवाजाही के लिए बंद, वायुसेना अलर्ट पर

संजीवनी टुडे 27-02-2019 14:54:31


जम्मू। जम्मू-कश्मीर को बारामुला के उरी में की जा रही गोलीबारी, बड़गाम जिले में भारतीय वायु सेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त होने व राजौरी जिले में पाकिस्तान के एक विमान को भारतीय वायु सेना द्वारा मार गिराये जाने के बाद राज्य में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। इसके साथ ही श्रीनगर, लेह व जम्मू के एयरपोर्ट को यात्री विमानों की आवाजाही के लिए बंद दिया गया है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

बढ़ते तनाव को देखते हुए पूरे राज्य में हाईअलर्ट घोषित कर दिया गया है और भारतीय वायु सेना के विमान सीमा पार से होने वाली किसी भी कार्रवाई पर पूरी नजर रखे हुए हैं। पुंछ व राजौरी जिले में लोगों को नियंत्रण रेखा से पीछे हटने के निर्देशों के साथ ही पांच किलोमीटर के दायरे में आने वाले सभी स्कूलों को बंद कर दिया गया है। 

बुधवार सुबह से बारामुला जिले के उरी सेक्टर में पाक द्वारा भारी गोलीबारी व मोर्टार शैल दागे जा रहे हैं, जिसका भारतीय सुरक्षाबल भी मुंह तोड़ जबाव दे रहे हैं। बड़गाम में भारतीय वायु सेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त होने व राजौरी जिले के नौशहरा में पाकिस्तान के एक विमान को भारतीय वायु सेना द्वारा मार गिराये जाने के बाद राज्य में हाई अलर्ट कर दिया गया है। 

पाक सेना की सीमा पर हलचल तेज होने, टैंक व मिसाइल तैनात करने से भी तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। भारतीय सेना को भी सीमा पर तैनात कर दिया गया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जम्मू-पठानकोट नेशनल हाईवे पर सेना की तैनाती की गई है। जम्मू-कश्मीर में वायुसेना को हाई अलर्ट पर रखा गया है। पायलटों को दो मिनट में तैयार होने का निर्देश दिया गया है। सीमा पर स्थित अस्पतालों में भारी मात्रा में दवाएं पहुंचाई गई हैं।

More From national

Trending Now
Recommended