संजीवनी टुडे

जमीन से हजारों फीट ऊपर दुर्घटना होने से बाल-बल बची एयर इंडिया की फ्लाइट, 15 मिनट मची अफरातफरी

संजीवनी टुडे 22-04-2018 16:00:45


नई दिल्ली। विमानों का इंजन खराब होने की घटनाओं के बीच अब उड़ान के दौरान एक ऐसी दुर्घटना हुई है जिससे एविएशन एजेंसियां भी हैरान हैं। अमृतसर से दिल्ली की उड़ान के दौरान एयर इंडिया के विमान को झटके का सामना करना पड़ा। एयर इंडिया के विमान की जमीन से हजारों फीट ऊपर खिड़की ही टूट गई।  

इसके चलते विमान में तकरीबन 15 मिनट तक अफरातफरी मची रही। यात्री काफी डर गए इस दौरान विमान में बैठे सभी लोगों की सांसें अटकी रहीं। उड़ान के दौरान हवा में एक बड़ा हादसा होते-होते भले ही बच गया हो लेकिन इस हादसे में तीन यात्रियों को खिड़की का पैनल सिर में लगने से  चोटें भी आईं हैं।  

PunjabKesari


जिन्हें दिल्ली में लैंडिग के बाद अस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद एयर होस्टेस और विमान के स्टाफ ने यात्रियों को संभाला।

PunjabKesari

 

यह घटना 19 अप्रैल की बताई जा रही है। हादसे का वीडियो आज सामने आया है। मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। बताया जा रहा है कि एयर इंडिया की फ्लाइट AI 462 अमृतसर से दिल्ली आ रही थी। 

must watch

बोइंग 787 ड्रीमलाइनर में ये हादसा उसी वक्त हुआ। उड़ान के दौरान विंडो पैनल टूटकर निकलने से अचानक हड़कंप मच गया। विमान में बैठे यात्रियों ने घटना का वीडियो भी बनाया था। दिल्ली में लैंडिंग के बाद घायल यात्रियों को अस्पताल ले जाया गया।  उधर डीजीसीए ने भी हादसे की जांच के आदेश दे दिए हैं। 

 

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended