संजीवनी टुडे

Ahmedabad Curfew: उल्लंघन करने वालों को सजा तो गरीबों की मदद कर मसीहा बनी पुलिस

संजीवनी टुडे 23-11-2020 02:01:00

कोराेना के चलते नगर में कर्फ्यू के दौरान नगर की पुलिस ने एक ओर उल्लंघन करने वालों को सजा दी तो गरीबों की मदद कर पुलिस मसीहा बनकर सामने आई।


अहमदाबाद। कोराेना के चलते नगर में कर्फ्यू के दौरान नगर की पुलिस ने एक ओर उल्लंघन करने वालों को सजा दी तो गरीबों की मदद कर पुलिस मसीहा बनकर सामने आई। इसको लेकर पुलिस के कई वीडियो वायरल हुए हैं। नगर में कर्फ्यू के दौरान अहमदाबाद सिटी पुलिस ने गरीब लोगों की बहुत मदद की।

पुलिस स्टेशन के कर्मचारी अपने इलाके में भटकते लोगों, भिखारियों और गरीबों को भोजन दिया। ट्रैफिक जेसीपी मयंक सिंह चावड़ा ने बताया कि अहमदाबाद शहर में कर्फ्यू के दौरान पुलिस आयुक्त संजय श्रीवास्तव ने लायंस इंटरनेशनल क्लब और अक्षयपात्र को शहर के लगभग 10,000 लोगों को भोजन वितरित करने का आदेश दिया है। 

आज सुबह से प्रत्येक पुलिस स्टेशन के कर्मचारी अपने इलाके में भटकते लोगों, भिखारियों और गरीबों को भोजन बांटते दिखे। रिवरफ्रंट वेस्ट पोस्ट इलाके के राम झरोखा पुलिस ने जरूरतमंदों को खाने के पैकेट बांटे। आज सुबह से अहमदाबाद पुलिस ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सड़कों और फुटपाथों पर रहने वाले लोगों को भोजन उपलब्ध कराया। पुलिस ने इन लोगों को सुबह और शाम दोनों समय भोजन उपलब्ध कराया।

यह खबर भी पढ़े: Curfew के दौरान सड़कों पर रहने वालों को पुलिस ने बांटा भोजन, कई वीडियो वायरल

यह खबर भी पढ़े: राकांपा नेता नवाब मलिक का आरोप, अपने मकसद से भटक गई NCB, कोई बड़ा ड्रग्स डीलर व तस्कर गिरफ्तार नहीं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended