संजीवनी टुडे

अगस्ता वेस्टलैंड केस: लॉबिस्ट दीपक तलवार को 14 दिन की हिरासत में भेजा गया

संजीवनी टुडे 14-02-2019 16:10:05


नई दिल्ली। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर डील मामले के आरोपित और कारपोरेट लॉबिस्ट दीपक तलवार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। दीपक तलवार की ईडी हिरासत आज खत्म हो रही थी, जिसके बाद ईडी ने उसे कोर्ट में पेश किया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

पहले की सुनवाई के दौरान ईडी ने कोर्ट को बताया था कि दीपक तलवार के फरार कारोबारी विजय माल्या से संबंध हैं। तलवार कारपोरेट लॉबिंग करता रहा है। ईडी ने बताया था कि तलवार से पूछताछ के बाद उसे नागरिक उड्डयन मंत्रालय के उन अधिकारियों के नाम जानने हैं, जिन्होंने विदेशी एयरलाइंस कंपनियों को फायदा पहुंचाने में मदद की।

पिछले 31 जनवरी को ईडी ने दीपक तलवार को प्रत्यर्पित कर भारत लाने के बाद गिरफ्तार कर लिया था। 31 जनवरी को कोर्ट ने दीपक तलवार को आज तक की ईडी हिरासत में भेजने का आदेश दिया था।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

दीपक तलवार ने अपने प्रत्यर्पण को गलत बताते हुए दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। दीपक तलवार की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) को नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने ईडी को 11 फरवरी तक जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है। दीपक तलवार ने अपने प्रत्यर्पण को गैरकानूनी बताते हुए इस निरस्त करने की मांग की है।

More From national

Trending Now
Recommended