संजीवनी टुडे

पुलवामा का जवाब देने के बाद आतंकवाद का हुआ खात्मा: राजनाथ

संजीवनी टुडे 28-04-2019 02:45:00


संतकबीर नगर। कांग्रेस की सरकार में देश के कोने कोने में आतंकवादी घटनाएं होती थी, लेकिन पुलवामा में हुए आतंकी हमले का जवाब देने के बाद आतंकवाद का खात्मा हो गया। ये बातें केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कही। वे खजनी विधानसभा के महदेवा बाजार में शनिवार को संतकबीरनगर के भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि सरकार पुनः आती है तो पांच एकड़ या उससे अधिक के सभी किसानों को छह हजार रुपये वार्षिक देंगे। इसके साथ ही किसान की उम्र 60 वर्ष होने पर उसे तीन हजार रुपये प्रतिमाह पेंशन देंगे और व्यापारी को भी तीन हजार रुपये प्रतिमाह पेंशन दिया जाएगा। पुनः सरकार बनी तो किसान क्रेडिट कार्ड वाले किसानों को लोन पर कोई ब्याज 5 साल तक नहीं देना होगा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बखान करते हुए कहा कि आज दुनिया में भारत छठें नम्बर का देश हो गया है। पुनः सरकार बनती है तो 2030 तक देश तीसरे चौथे नम्बर पर दुनिया में होगा। सपा-बसपा और कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि पूछ रहे हैं कितने आतंकवादी मरे, बलवान कभी लाश गिनता है। लाश तो गिद्ध गिनते हैं। लोकसभा चुनाव में अपने पार्टी के उम्मीदवारों को विजयी बनाने में पार्टी के धुरंधर नेता कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended