संजीवनी टुडे

पुलवामा हमले के बाद गृहमंत्री ने सभी कार्यक्रमो को किया रद्द, पहुंचेंगे श्रीनगर

संजीवनी टुडे 14-02-2019 21:03:42


नई दिल्ली। जम्मू से श्रीनगर जा रही सीआरपीएफ की 70 गाड़ियों के काफिले पर पुलवामा में आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए, कई घायल हो गए। काफिले में लगभग 2500 जवान शामिल थे। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर कल श्रीनगर जाएंगे। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद राजनाथ सिंह ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से बात कर मौजूदा हालात की जानकारी ली और स्थिति से निपटने के लिए हरसंभव कदम उठाने की सलाह दी।

राजनाथ सिंह ने घटना के जम्मू कश्मीर के राज्यपाल से बात कर मौजूदा हालात की जानकारी ली। शुक्रवार को पटना में होने वाली रैली को रद्द कर गृहमंत्री श्रीनगर जाएंगे, जहां वह राज्यपाल और आला अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे। 

वहीं, जम्मू कश्मीर राज्यपाल के सलाहकार के. विजय कुमार ने संवाददाताओं से बताया कि घटना के बाद 18 जवानों की तुरंत मौत हो गई और तीन को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। उन्होंने कि शहीद जवानों की संख्या 20 हो सकती है। हालांकि उन्होंने कहा कि उनके पास केवल टेलीफोनिक सूचना है जो घटनास्थल से मिली है।

उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में सीआरपीएफ के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि हमले में आईडी का इस्तेमाल हुआ है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

घायलों को श्रीनगर स्थित सेना के अस्पताल ले जाया गया है। हमले में सीआरपीएफ के जवानों को ले जा रही बस को मुख्यो रूप से निशाना बनाया गया था।

More From national

Trending Now
Recommended