संजीवनी टुडे

राज्यपाल से मुलाक़ात के बाद सियासी मसले पर क्या बोले आदित्य ठाकरे, जानिए!

संजीवनी टुडे 11-11-2019 20:45:07

शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के पुत्र एवं विधायक आदित्य ठाकरे ने कहा है कि उन्होंने सरकार बनाने का दावा पेश करने के लिए राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से 48 घंटे का और समय मांगा था जिससे उन्होंने इंकार क


मुंबई। शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के पुत्र एवं विधायक आदित्य ठाकरे ने कहा है कि उन्होंने सरकार बनाने का दावा पेश करने के लिए राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से 48 घंटे का और समय मांगा था जिससे उन्होंने इंकार कर दिया।

महाराष्ट्र में सरकार पर रार अब भी बरकरार, ठाकरे और राज्यपाल की मुलाक़ात के क्या हैं मायने, जानें!

श्री ठाकरे ने शिव सेना के वरिष्ठ नेता सुभाष देसाई और एकनाथ शिंदे की उपस्थिति में संवाददाताओं से कहा,“हमारी कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के साथ बातचीत अभी जारी है। हमें सिर्फ राज्यपाल की ओर से कल शाम साढ़े सात बजे संदेश मिला कि क्या शिव सेना सरकार बनाने की इच्छुक है और इसके लिए उन्होंने हमें आज शाम साढ़े सात बजे तक का समय दिया था जो पर्याप्त नहीं था।”

जयपुर/ प्रदेशाध्यक्ष पूनियां ने निकाय चुनाव में इन मुद्दों पर जीत का भरोसा जताया हैं, आप भी पढ़िए!

उन्होंने कहा कि हमने सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है लेकिन अभी भी हमारी कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) से चर्चा जारी है। चर्चा है कि राकांपा प्रमुख शरद पवार कांग्रेस से समर्थन के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से संपर्क में हैं। लेकिन कांग्रेस ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended