संजीवनी टुडे

आडवाणी गांधीनगर से इतनी बार रहे चुके है सांसद, आगामी चुनाव में शाह को टिकट देने की मांग

संजीवनी टुडे 17-03-2019 19:09:33


नई दिल्ली। गुजरात के भाजपा कार्यकर्ता चाहते हैं कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह राज्य में गांधीनगर संसदीय सीट से चुनाव लड़ें। पार्टी के एक विधायक ने यह जानकारी दी। मालूम हो कि यह सीट अभी भाजपा के वरिष्ठ नेता एल के आडवाणी के पास है और यहां आगामी 23 अप्रैल को मतदान होंगे।

लोकसभा चुनाव के लिए किसी ने भी लालकृष्ण आडवाणी के नाम की सिफारिश नहीं की बल्कि उनकी जगह अमित शाह को गांधीनगर सीट से चुनाव लड़ाने की मांग हुई बीजेपी के अहमदाबाद खानपुर कार्यालय में शनिवार को गांधीनगर सीट के उम्मीदवार को लेकर हुई बैठक के दौरान गांधीनगर सीट में आने वाली सभी विधानसभा सीट के प्रतिनिधित्व मौजूद रहे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पार्टी के एक अन्य पर्यवेक्षक पृथ्वीराज पटेल ने बताया कि सभी भाजपा कार्यकर्ताओं का मानना है कि अभी तक यह सीट एक राष्ट्रीय नेता के पास थी तो केंद्रीय नेतृत्व में से ही किसी को यहां से चुनाव लड़ना चाहिए। 1996 के लोकसभा चुनावों के अलावा एल के आडवाणी साल 1991 के बाद से गांधीनगर सीट से छह बार जीत चुके हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बैठक में मौजूद पृथ्वीराज पटेल ने कहा कि कोई राष्ट्रीय नेता ही यहां से चुनाव लड़े जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाम की भी मांग की गई गांधीनगर से लगातार 6 बार चुनाव जीतने वाले बीजेपी के भीष्म पितामह लालकृष्ण आडवाणी के नाम की सिफारिश नहीं की गई। 

More From national

Loading...
Trending Now