संजीवनी टुडे

आदित्य ठाकरे 5 वर्ष तक मुख्यमंत्री रहेंगे: संजय राऊत

संजीवनी टुडे 12-06-2019 20:47:35

शिवसेना पार्टी के प्रवक्ता संजय राऊत ने कहा कि आदित्य ठाकरे आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और आगामी 5 वर्षों तक सूबे के मुख्यमंत्री रहेंगे।


मुंबई। शिवसेना पार्टी के प्रवक्ता संजय राऊत ने कहा कि आदित्य ठाकरे आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और आगामी 5 वर्षों तक सूबे के मुख्यमंत्री रहेंगे। संजय राऊत के इस बयान से साफ हो गया है कि ठाकरे परिवार का सदस्य सीधे चुनाव मैदान में उतरने जा रहा है,जो कि महाराष्ट्र की राजनीति में अहम होगा।  शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने बुधवार को पत्रकारों को बताया कि सूबे के अगले मुख्यमंत्री के बारे में सुधीर मुनगंटीवार अथवा चंद्रकांत पाटील को बोलने का अधिकार ही नहीं है। यह दोनों नेता भारतीय जनता पार्टी व शिवसेना के बीच सीटों के तालमेल व अगले मुख्यमंत्री के बारे में अनायास बयानबाजी कर माहौल बिगाड़ रहे हैं। 

संजय राऊत ने कहा कि राज्य में भाजपा व शिवसेना के बीच गठबंधन के बारे में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व शिवसेना अध्यक्ष के बीच बातचीत हो चुकी है। उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बीच गठबंधन को लेकर चर्चा हुई थी। इसके बाद दोनों नेताओं ने साझा पत्रकार परिषद आयोजित कर गठबंधन की घोषणा की थी। इसी प्रकार पिछले सप्ताह शिवसेना के युवा नेता आदित्य ठाकरे को चुनाव लड़ाने की मांग युवा शिवसेना कार्यकर्ताओं की ओर से की गई थी। उस समय आदित्य ठाकरे ने कहा था कि उनके चुनाव लडऩे का निर्णय उद्धव ठाकरे लेने वाले हैं। बुधवार को शिवसेना प्रवक्ता के बयान के बाद यह साफ हो गया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में ठाकरे परिवार का सदस्य भी सहभागी होने वाला है। आदित्य ठाकरे को मुंबई की वरली , माहीम, शिवड़ी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ाने की तैयारी शिवसेना कर रही है। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From national

Trending Now
Recommended