संजीवनी टुडे

लालू के दर्जनों खाते को जब्त करने की कार्रवाई कानून का करारा तमाचा: सुशील मोदी

संजीवनी टुडे 22-06-2019 20:23:09

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके परिवार पर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने हमला बोला है। शनिवार को ट्वीट कर उपमुख्यमंत्री ने कहा है कि लालू परिवार की बेनामी सम्पत्ति और उनके भरोसेमंद अवामी बैंक के दर्जनों खाते जब्त करने की कार्रवाई पर अपीलीय ऑथारिटी की मुहर लगना राजनीति को कालाधन बनाने का जरिया बनाने की प्रवृत्ति पर कानून का करारा तमाचा है।


पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके परिवार पर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने हमला बोला है। शनिवार को ट्वीट कर उपमुख्यमंत्री ने कहा है कि लालू परिवार की बेनामी सम्पत्ति और उनके भरोसेमंद अवामी बैंक के दर्जनों खाते जब्त करने की कार्रवाई पर अपीलीय ऑथारिटी की मुहर लगना राजनीति को कालाधन बनाने का जरिया बनाने की प्रवृत्ति पर कानून का करारा तमाचा है। यह वही बैंक है, जो मजदूरों के नाम पर धड़ल्ले से खाते खोलकर नोटबंदी के दौरान लाखों रुपये की अवैध मुद्रा को वैध बनाने के गोरखधंधे में लिप्त था और उधर कालेधन को पॉलिटिकल कवर देने के लिए लालू प्रसाद नोटबंदी का विरोध कर रहे थे। लालू प्रसाद का असली चेहरा उजागर हो गया, इसलिए गरीबों- पिछड़ों- दलितों ने राजद का खाता भी नहीं खुलने दिया। 

सुशील मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस और राजद दोनों को लपेटा है। उन्होंने लिखा है कि राहुल गांधी और राजद अपने बयानों से लगातार साबित कर रहे हैं कि वे चुनावी पराजय से न कोई सबक लेंगे और न गैरजिम्मेदार बयानों से परहेज करने वाले हैं। राहुल गांधी और राजद, दोनों ने योग दिवस से दूरी बनाये रखी।

उन्होंने कहा है कि एक ने योग दिवस पर सेना का मजाक उड़ाने वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली, तो दूसरे ने मजफ्फरपुर में फैली जानलेवा बीमारी एईएस को साधारण बता दिया। राबड़ी देवी ने मृतकों की अतिरंजित संख्या 1000 बतायी। अब भी उनकी पार्टी सही आंकड़ा देने के बजाय सैकड़ों मासूमों के मरने का दुष्प्रचार कर पीड़ित इलाके में दहशत फैलाना चाहती है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended