संजीवनी टुडे

आजम खान पर कार्रवाई से भड़की सपा, रामपुर में शक्ति प्रदर्शन, धारा 144 लागू

संजीवनी टुडे 01-08-2019 11:18:41

रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के जौहर यूनिवर्सिटी पर छापे और विधायक अब्दुल्ला आजम से पूछताछ से नाराज समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ता आज रामपुर में विरोध प्रदर्शन के लिए जुटने लगे हैं।


नई दिल्ली। रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के जौहर यूनिवर्सिटी पर छापे और विधायक अब्दुल्ला आजम से पूछताछ से नाराज समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ता आज रामपुर में विरोध प्रदर्शन के लिए जुटने लगे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रामपुर में दस हजार समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता एकत्रित होंगे। 

-प्रशासन ने रामपुर की सीमाओं को सील कर दिया गया है। साथ ही पूरे शहर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जगह-जगह पर पुलिस ने नाके लगा रखे हैं। साथ ही हाईवे पर भी पूरी चौकसी बढ़ा दी है। 

-पुलिस दूसरे राज्यों से आ रही बसों की भी तलाशी ले रही है। जिसके कारण नेशनल हाईवे-24 पर लंबा जाम लग गया है। 

rampura

-रामपुर के डीएम एके सिंह ने कहा कि इलाके में कांवर यात्रा और बकरा ईद के मद्देनजर धारा 144 (एक क्षेत्र में 5 से अधिक लोगों की सभा) पहले से ही लागू है। 

-अतिरिक्त सुरक्षाबल की व्यवस्था की गई है। हम किसी को भी सीमा से प्रवेश नहीं करने देंगे। जो कोई भी कानून और व्यवस्था का उल्लंघन करेगा, उसके साथ सख्ती से निपटा जाएगा- डीएम एके सिंह

rampura

-बुधवार रात आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम खान ने धरना प्रदर्शन किया और पार्टी समर्थकों के साथ कैंडल मार्च कर जौहर यूनिवर्सिटी के गेट पर धरना देने लगे। 

-बुधवार को कानूनी कार्रवाई में बाधा डालने के आरोप में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया गया था। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

इसके बाद अखिलेश यादव ने सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को आजम खान के समर्थन में सड़क पर उतरने के निर्देश दिए। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now