संजीवनी टुडे

राजस्थान के राजनीतिक घटनाक्रम में AAP की एंट्री, प्रवक्ता ने कहा- विधायकों की खरीद फरोख्त दुर्भाग्यपूर्ण

संजीवनी टुडे 16-07-2020 17:40:54

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं विधायक राघव चड्ढा ने राजस्थान के मौजूदा घटनाक्रम पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि आज हम सब मानव इतिहास के सबसे बड़ी महामारी से जूझ रहे हैं।


नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं विधायक राघव चड्ढा ने राजस्थान के मौजूदा घटनाक्रम पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि आज हम सब मानव इतिहास के सबसे बड़ी महामारी से जूझ रहे हैं। ऐसे समय में जब सभी पार्टियों को मिलकर इस संकट से लड़ना चाहिए तब एक राज्य में विधायकों की खरीद फरोख्त चल रही है। ये दुर्भाग्यपूर्ण है। 

चड्ढा ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जनता राज्य दर राज्य चुनावों में कांग्रेस को वोट देती है लेकिन कांग्रेस कुछ समय बाद अपना वोट भाजपा को बेच देती है। कांग्रेस ने गोवा, कर्नाटक, मध्य प्रदेश में जनता का कीमती वोट ऐसे ही बेचकर भाजपा की सरकार बनवाई है। 

आप प्रवक्ता चड्ढा ने कहा कि मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम को देखकर जनता को आदमी पार्टी से बहुत उम्मीद है। उन्होंने कहा कि ये समय बताएगा कि आम आदमी पार्टी अपनी ज़िम्मेदारी को पूरा कर पाएगी या नहीं। परंतु हमें अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी। 

यह खबर भी पढ़े: जयपुर/ द्रव्यवती नदी में मिला सुरक्षाकर्मी का शव, हत्या की आंशका

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended