संजीवनी टुडे

लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी के लिए अभियान चलाने पर केजरीवाल ने मेरे खिलाफ नोटिस तैयार करवाया : कपिल मिश्रा

संजीवनी टुडे 02-07-2019 12:07:09

कपिल मिश्रा ने कहा लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी के लिए अभियान चलाने पर केजरीवाल ने मेरे खिलाफ नोटिस तैयार करवाया है।


नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी(आप) के बागी विधायक कपिल मिश्रा को पार्टी द्वारा विधायक पद से हटाए जाने की याचिका के बाद उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव के दौरान नरेन्द्र मोदी के लिए अभियान चलाने के कारण उनकी विधानसभा सदस्यता रद्द करने का नोटिस तैयार करवाया है।

कपिल मिश्रा ने 'आप' द्वारा याचिका दायर किए जाने पर मंगलवार सुबह ट्वीट कर कहा कि जब केजरीवाल के भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए उन्होंने मंत्री पद की चिंता नहीं की तो ऐसे नोटिस से वो क्यों डरेंगे। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के लिए डंके की चोट पर अभियान चलाया था और इसके लिए उन्हें गर्व है। 

वहीं 'आप' नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दल-बदल क़ानून के तहत दो विधायको के ख़िलाफ़ याचिका दायर की गई है। जल्द ही ये विधायक नहीं रहेंगे। उन्होंने कहा कि नैतिक आधार पर दल बदलते ही इन्हें खुद इस्तीफ़ा देना चाहिए था।

उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी ने दो विधायक करावल नगर से कपिल मिश्रा और सुल्तानपुर माजरा से संदीप कुमार को पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण उन्हें अयोग्य घोषित करने के लिए उनके खिलाफ विधानसभा अध्यक्ष के पास याचिका दायर की है। पार्टी इससे पहले भी बिजवासन से विधायक कर्नल देवेंद्र सिंह सहरावत और गांधी नगर से विधायक अनिल वाजपेयी के खिलाफ याचिका दायर कर चुकी है।

जयपुर में प्लाट मात्र 2.60 लाख में कॉल 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended