संजीवनी टुडे

JNU में एक छात्र पर फिर हमला, आइशी ने ABVP पर लगाया मारपीट का आरोप, फेसबुक पोस्ट में लिखा...

संजीवनी टुडे 21-01-2020 10:30:00

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) परिसर में हिंसा के करीब 14 बाद विश्वविद्यालय के एक छात्र की कथित तौर पर कुछ छात्रों ने पिटाई कर दी, जिसके बाद उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


नई दिल्ली। जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) परिसर में हिंसा के करीब 14 बाद विश्वविद्यालय के एक छात्र की कथित तौर पर कुछ छात्रों ने पिटाई कर दी, जिसके बाद उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्र को पीटने का आरोप यूनिवर्सिटी के ही तीन छात्रों पर है। पीड़ित का नाम रागिब इकराम है और वह नर्मदा हॉस्टल में रहता है।

यह भी पढ़े: दिल्ली: कांग्रेस ने जारी की 7 उम्मीदवारों की लिस्ट, केजरीवाल के सामने सभरवाल को उतारा

JNUSU छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष ने सोमवार को आरोप लगाया कि एबीवीपी सदस्यों ने एक छात्र को पीटा। हालांकि, आरएसएस से संबद्ध छात्र संगठन ने इस आरोप से इनकार किया है। घोष ने फेसबुक पर लिखा, "जेएनयू में हमला हुए 14 दिन बीत गए हैं। कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। लेकिन हां, देखिए क्या हो रहा है। आज विश्वविद्यालय के एक छात्र को फिर एबीवीपी से जुड़े छात्रों ने पीटा। वे उसे मारने के लिए नर्मदा छात्रवास के उसके कमरे में घुस गए।"

यह भी पढ़े: केंद्र सरकार देशद्रोही, कश्मीर जाने वाले मंत्री कायरः मणिशंकर अय्यर

उन्होंने कहा, "ऐसा नहीं चल सकता। सीनियर वार्डन, प्रॉक्टर को इन गुंडे के खिलाफ तत्काल कदम उठाना चाहिए।" दूसरी ओर एबीवीपी ने दावा किया, "बीए द्वितीय वर्ष के छात्रों के साथ रैगिंग की एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना को रैगिंग के आरोपी व्यक्ति के साथ एबीवीपी की हिंसा के रूप में दिखाया जा रहा है।"

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended