संजीवनी टुडे

सूरत की लाजपोर जेल में दुष्कर्म के आरोपित नारायण साईं की बैरक के पास मिला मोबाइल, पांच कैदियों के खिलाफ मामला दर्ज

संजीवनी टुडे 24-10-2020 16:24:00

सूरत की लाजपोर जेल में सजा काट रहे आरोपित नारायण साईं की बैरक के पास से संदिग्ध अवस्था में एक मोबाइल फोन मिला है।


अहमदाबाद। सूरत की लाजपोर जेल में सजा काट रहे आरोपित नारायण साईं की बैरक के पास से संदिग्ध अवस्था में एक मोबाइल फोन मिला है। इसके बाद सचिन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। आरोपित नारायण साईं एक साध्वी से दुष्कर्म के मामले में जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा है। नारायण साईं को दूसरी बैरक आवंटित की गयी थी, लेकिन वह बैरक में चार कैदियों के साथ संदिग्ध रूप से मौजूद पाया गया, जहां पर मोबाइल फोन पाया गया।

गुजरात की सबसे हाईटेक जेल फिर से विवादों में आ गई है। गंभीर अपराधों में लिप्त अभियुक्तों को यहां रखा जाता है, लेकिन इस जेल को मोबाइल की दुकान भी कहा जा सकता है क्योंकि यहां पर अक्सर मोबाइल फोन पाए जाते हैं। पुलिस को जांच के दौरान नारायण सैनी के बैरक से पास से एक मोबाइल फोन मिला। इसको लेकर नारायण साईं सहित पांच आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

जेल अधीक्षक मनोज निनामा ने बताया कि ए/ 2, बैरक नंबर तीन में कैदी मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हैं। जेलों में मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर प्रतिबंध के बावजूद मंगलवार को जेलों में मोबाइल फोन के प्रयोग की खबरें आने के बाद निगरानी रखी गई। इसके बाद नारायण उर्फ ​​नारायण साईं आसुमल हरपलानी, मुश्ताक असलम परमार, परेश उर्फ ​​पंच जोगड़िया, तारिक कुतुबुद्दीन सैय्यद और नवीन दल दोपहर 3.30 बजे के आसपास इलाके में पाए गए।

लाजपोर जेल के एक सरप्राइज़ दस्ते ने 20 अक्टूबर को दोपहर को यार्ड नंबर-ए -2 के बैरक की जांच की। चेकिंग से संदिग्ध हरकतें सामने आईं। दोनों बैरकों के बीच कॉमन टॉयलेट के अंदर बने शौचालय के दरवाजे के पास एक मोबाइल मिला। यह मोबाइल बिना सिम और बैटरीयुक्त ढक्कन वाला था।

सचिन पुलिस स्टेशन ने नारायण साईं सहित पांच लोगों के खिलाफ गैर कानूनी तरीके से कैदी अधिनियम 3, 4 और 5 (12) के तहत मोबाइल फोन लाने और उपयोग करने के लिए मामला दर्ज किया है। जेल अधिकारियों ने पुलिस को एफएसएल को फोन भेजने के लिए लिखा था ताकि पता लगाया जा सके कि इस मोबाइल फोन पर किसने, किससे बात की

यह खबर भी पढ़े: लवीना के आरोप पर पूजा भट्ट ने दिया जवाब, महेश भट्ट अभिनेत्री के खिलाफ करेंगे कानूनी कार्रवाई

यह खबर भी पढ़े: VIDEO : लाल पाड़ की साड़ी पहन नुसरत ने दी मां दुर्गा को अंजलि, पारंपरिक नृत्य कर बजाया ढाक

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended