संजीवनी टुडे

xuv गाडी की मांग करना दूल्हे को पड़ा महंगा, दुल्हन ने किया शादी से इंकार

संजीवनी टुडे 17-07-2017 22:44:45

Xuv The demand of the car is expensive the bride refused to marry

सहारनपुर। उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में थाना गंगोह में एक विवाह समारोह में दूल्हे द्वारा xuv गाडी की मांग करने महंगा पड़ गया। गगाड़ी की मांग करने पर दुल्हन ने निकाह करने से इनकार कर दिया। इसके बाद दुल्हन पक्ष के लोगों ने बारातियों को बंधक भी बना लिया। दोनों पक्षों में काफी देर तक समझौते के प्रयास होते रहे, लेकिन बिना निकाह के ही बारात वापस लौट गई।

 

अपर पुलिस अधीक्षक प्रबल प्रताप सिह ने बताया कि गंगोह के प्रभा गार्डन में रविवार को ताताहेड़ी निवासी पूर्व प्रधान मुस्तकीम की बेटी से निकाह करने के लिए पड़ोसी जनपद शामली के भूरा कडेला निवासी परवेज पुत्र जमशेद बारात लेकर यहां आया था। दोपहर करीब 12 बजे बारात आई तो लड़की पक्ष ने उनका स्वागत करते हुए बारातियों को भोजन कराया।

सिंह ने बताया कि निकाह की रस्म जब अदा की जा रही थी तभी दूल्हे ने कहा कि निकाह की रस्म तब अदा होगी जब लड़की वाले xuv गाड़ी देंगे। दोनों पक्षों के लोगों ने दुल्हे को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी बात से नहीं हटा। इसके बाद लड़की पक्ष के लोगों ने विवाह स्थल के दोनों गेटों पर ताले लगा दिए गए। इससे बारातियों में अफरातफरी मच गई। एएसपी सिंह ने बताया कि देर रात बिना दुल्हन के दुल्हा अपने बारातियों को लेकर वापस चला गया। उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों की ओर से कोई रिपोर्ट थाने में दर्ज नहीं कराई गई है। 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended